Close

भाजपा नेताओं ने चाय में चर्चा करते हुए लाभार्थियों को केंद्र और राज्य सरकार की बताई उपलब्धि

गरियाबंद। भाजपा नेताओं ने चाय में चर्चा करते हुए लाभार्थियों को केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धि बताते हुए आह्वान किया कि फिर एक बार आम जनता केंद्र में भाजपा की सरकार बनाकर राष्ट्र की सुरक्षा के लिए योगदान दें।
यहां के सढोली एवं नहरगांव शक्ति केंद्र में चाय पे चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसमें केंद्र सरकार की अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं एवं राज्य सरकार की महती योजना के बारे में अवगत कराया गया एवं 2024 में मोदी जी को फिर से प्रधान मंत्री बनाने के लिए आग्रह किया ।

भाजपा जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर ने लाभार्थियों को संबोधित करते हुए संकल्प दिलाया कि महासमुंद लोकसभा से भाजपा को विजय बनाएं। उन्होंने कहा कि मोदी ने जो गारंटी दिया था वह सभी वायदे पूरा हो रहा है।केंद्र के मोदी सरकार की अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं जैसे किसान सम्मान निधि हर घर शौचालय योजना हर घर नल योजना आयुष्मान भारत कार्ड प्रधानमंत्री आवास योजना प्रधानमंत्री अन्न योजना जनधन खाता प्रधानमंत्री विश्वाकर्मा योजना एवं बहुत सारी योजनाएं एवं राज्य सरकार की महती योजना जैसे कृषक उन्नति योजना जिसके तहत सभी किसान भाइयों को 917 रुपए के दर से प्रति एकड़ के हिसाब से धान के अंतर राशि एक साथ दिया गया छत्तीसगढ़ के किसान भाइयों को 2 साल का बोनस पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जन्म जयंती सुशासन दिवस के अवसर पर दिया गया।पूर्व मंडल अध्यक्ष अनूप भोसले ने भी संबोधित किया।

ग्राम नहरगांव के कार्यक्रम में मंडल प्रभारी आशीष शर्मा, जिला उपाध्यक्ष पारस ठाकुर ने संबोधन में कहा कि महतारी वंदन योजना के तहत छत्तीसगढ़ के 70 लाख माता बहनों को₹1000 महीना के हिसाब से दिया जा रहा है साथ ही साथ सभी योजनाएं के बारे में बारी बारी से सभी हितग्राहीयो को अवगत कराया गया एवं 2024 में मोदी जी को फिर से प्रधान मंत्री बनाने के लिए आग्रह किया एव्म भारतीय जनता पार्टी महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी को प्रचंड बहुमत से विजय दिलाने के लिए संकल्प लिया गया ।
इस अवसर पर बलदेव सिंह हुंदल, राधा कश्यप, लीलाराम ठाकुर, धनराज विश्वकर्मा, केशव सोम, ईश्वर राम यादव ,ईश्वरी ठाकुर, कबिलास ध्रुव, श्यामलाल नाग, कुंजल राम इत्यादि उपस्थित थे।

scroll to top