Close

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज खैरागढ़ में बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय के लिए करेंगे प्रचार

खैरागढ़। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजनांदगांव लोकसभा के खैरागढ़ में लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचेंगे. इसके चलते शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है. गंडई की ओर से आने वाली गाड़ियों को पौड़ी धमधा से होते हुए खैरागढ़ को क्रॉस करेंगे. वैकल्पिक मार्ग जो राजनांदगांव से कवर्धा की ओर जाने वाले हैं उन वाहनों को भी बायपास रोड का इस्तेमाल करते हुए जाना पड़ेगा.

ये यातायात की व्यवस्था 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे से शाम के 5 बजे तक लागू रहेगी. इसके अंतर्गत गृह मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने वाले गंडई की ओर से आने वाली गाड़ियों के लिए एसपी ऑफिस और कमलविलास पैलेस के सामने पार्किंग की व्यवस्था की गई है. डोंगरगढ़ गातापार की ओर से आने वाले वाहनों का पार्किंग का स्थान अल्फा स्कूल व बायपास रोड में रखा गया है.

 

राजनांदगांव और जालबांधा की ओर से आने वाली गाड़ियों के लिए धान मंडी अमलीपारा के बाजू में पार्किंग व्यवस्था रखी गई है. इसके साथ-साथ वीआईपी पार्किंग की व्यवस्था टेंपो चौक के पास रखी गई है. अतरिया की ओर से आने वाले वाहनों के पार्किंग का स्थान शनि मंदिर के आगे डाइवर्ट रूट का उपयोग करते हुए अमलीपाड़ा धान मंडी के पास रखा गया है.

scroll to top