Close

मैनपाट : घर में लगी आग से 3 मासूमों की जलकर मौत, पुलिस कर रही जांच

अंबिकापुर। 3 मासूमों के जिंदा जलकर मौत हो गई. ये हादसा मैनपाट के बरिमा में बीती रात घर में आग लगने के बाद हुआ. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक घटना के वक़्त पिता देवप्रसाद व माता सुधनी घर पर नहीं थे मौजूद. इस पूरी घटना की जांच पुलिस कर रही है. पूरा मामला कमलेश्वर पुर थाने का है.

 

पुलिस ने माता-पिता दोनो का बयान लेने की तैयारी कर रही है. जिसके बाद आग लगने के कुछ कारणों का पता चल सकेगा. हालांकि आशंका इस बात की है कि घर में जल रही चिमनी की वहस से झोपड़ी में आग लगी हो ? हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है.

मैनपाट पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंची। तब तक तीनों बच्चे जलकर मर चुके थे। घटना के बाद उसकी मां भी वहां पहुंची। सिर्फ उसने इतना बताया कि वह अपने चौथे बच्चे को देखने गई हुई थी आग किन कारणों से लगी इसका भी पता नहीं चल पाया है। ग्रामीणों ने आग लगाने की आशंका जताई है। पुलिस प्रशासन की अधिकारी और ग्रामीण बड़ी संख्या में घटना स्थल पर मौजूद हैं मरने वाले तीनों बच्चे 9 से 6 साल के हैं इसमें दो लड़की और एक लड़का है तीनों बच्चों का पिता देवधन मांझी मजदूरी करने कहीं दूसरे राज्य में गया हुआ है और उसकी मां इन बच्चों का पालन पोषण कर रही थी। घटना से इस मोहल्ले में शोक का माहौल निर्मित हो गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है

 

scroll to top