Close

कोरोना से निपटने के उपायों पर राज्यपालों के साथ पीएम मोदी करेंगे चर्चा, उपराष्ट्रपति भी होंगे शामिल

रायपुर। कोरोना से बचाव के लिए जहां कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपराष्ट्रपति वेकैंया नायडू के साथ मिलकर शाम को 6.30 बजे सभी राज्यों के राज्यपाल से चर्चा करेंगे, वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस बैठक के बाद सर्वदलीय बैठक बुलाकर जनप्रतिनिधियों से चर्चा करने वाले हैं। इससे पहले ठीक मंगलवार की दोपहर को भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंल राज्यपाल सुश्री अनुसूईया उइके से मुलाकात कर राजधानी रायपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ में कोरोना के कारण बिगड़ते हालत पर चर्चा करने के साथ ही उन्हें कुछ सुझाव दिए। साथ ही दवाई और इंजेक्शन की कमी पर राज्यपाल को चिंता जताते हुए अवगत कराने के साथ मांग पत्र भी सौंपा।

राज्यपाल को सौंपे गए मांग पत्र के संबंध में भाजपा नेताओं ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के सभी रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने, पैरामेडिकल स्टाफ व डाक्टरों की संविदा भर्ती करने, बीपीएल परिवार को लॉकडाउन अवधि तक राशन उपलब्ध कराने, असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को काम उपलब्ध कराने की मांग की गई है। साथ ही रेमडिसिविर इंजेक्शन व अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की आपूर्ति छत्तीसगढ़ में करने और राज्य सरकार की ओर से छूट प्रदान करने की बात कहीं।

प्रतिनिधिमंडल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, रायपुर सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री व विधायक अजय चंद्राकर, बृजमोहन अग्रवाल शामिल थे।

scroll to top