Close

बेटे असद की कब्र के बगल में खोदी जा रही अतीक की कब्र, 5 डॉक्टर्स की टीम कर रही है दोनों भाइयों का पोस्टमार्टम

प्रयागराज। शनिवार रात पुलिस कस्टडी के बीच ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। वहीं अतीक और अशरफ की कब्र की खोद दी गई है। अतीक और अशरफ का पोस्‍टमार्टम चल रहा है। 5 डाक्‍टरों का पैनल दोनों भाईयों का पोस्टमार्टम कर रहा है। पोस्‍टमार्टम प्रक्र‍िया की पूरी वीड‍ियो ग्राफी भी कराई जाएगी। सुरक्षा के ल‍िहाज से जहां पोस्‍टमार्टम हो रहा है वहां काफी संख्‍या में फोर्स तैनात क‍िया गया है।

प्रयागराज के कसारी-मसारी के कब्रिस्तान में अतीक अहमद और अशरफ अहमद को दफनाने की तैयारी चल रही है। एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद की कब्र के पास ही पिता अतीक और चाचा अशरफ की कब्र खुद रही है। असद के शव को शनिवार की सुबह ही झांसी से प्रयागराज लाया गया था।बताया जा रहा है कि अतीक और अशरफ को शूट करने वालों से पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। आरोपियों ने प्रयागराज में रुकने के लिए होटल लिया था। वे यहां 48 घंटे तक होटल में रहे। अब पुलिस होटल के स्टाफ से पूछताछ कर रही है। जानकारी में पता चला है कि एक आरोपी हैंगिंग बैग लेकर आया था। वहीं बाकी का सामान अब भी होटल में होने की संभावना है। पुलिस दूसरे होटलों में भी छापेमारी कर रही है।

इस घटना के बाद से यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। शासन ने एहतियातन पूरे प्रदेश में धारा-144 लगा दी है। प्रयागराज की सीमाएं सील कर दी गई हैं। वहीं, शनिवार को जब असद के शव को दफनाया गया तो असद की मां शाइस्ता परवीन भी असद के शव को नहीं देख पाई, क्योंकि वो फरार चल रही है और उस पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। इससे पहले पुलिस को इनपुट मिले थे कि शाइस्ता अपने बेटे को आखिरी बार देखने के लिए जरूर आएगी और इसके लिए पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी का जाल भी बिछा लिया था।

 

scroll to top