Close

अतीक-अशरफ मर्डर केस :तीनों आरोपियों की सीजेएम कोर्ट में किया गया पेश,कोर्ट ने रिमांड की दी मंजूरी

प्रयागराज। पुलिस आज माफिया ब्रदर्स की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच सीजेएम कोर्ट लेकर पहुंची। जिसके बाद सीजेएम कोर्ट में तीनों आरोपियों की पेशी हुई। तीनों अपराधी लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरूण मौर्य को सीजेएम दिनेश कुमार गौतम की अदालत में पेश किया गया। एसआईटी तीनों आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ करना चाहती है। कोर्ट ने रिमांड मंजूर कर ली है। बताया जा रहा है कि यह पेशी अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी की ओर से कोर्ट में दिए गए प्रार्थना पत्र के बाद हो रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीजेएम दिनेश कुमार गौतम ने पुलिस को तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट लाने का आदेश दिया था। इस बाबत पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार शाम को ही कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पुलिस को अंदेशा था कि कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद के गुर्गे आरोपियों पर हमला कर सकते हैं। प्रयागराज पुलिस तीनों शूटर्स को ले जाने के लिए सुबह प्रतापगढ़ जेल पहुंची थी। शूटर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात था।
अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। दोनों के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक के सिर में गोली मारी और अशरफ के भी सिर में गोली लगी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर के गले में आईडी कार्ड लटका हुआ था। हमलावर कथित तौर पर मीडिया रिपोर्टर के रूप में आए थे और हमलावरों ने धार्मिक नारे लगाए। हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य बताए जा रहे हैं।

 

 

scroll to top