Close

सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा- कांग्रेस के राज में जमकर कमीशनखोरी होती थी, बीजेपी ने लगाई लगाम

कोरबा। कोरबा में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने नक्सलियों के साथ कांग्रेस के आंतरिक समझौता का आरोप लगाया. कांग्रेस के राज में जमकर कमीशनखोरी होती थी. भाजपा ने कांग्रेस की कमीशनखोरी को लगाम लगाने का काम किया है.

कोरबा के सीएसईबी ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय, साय सरकार में कैबिनेट मंत्री लखनलाख देवांगन, पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे. कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने एक तरफ मोदी सरकार की तारीफ की, वहीं दूसरी ओर प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.

कोरबा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के अंदर 4 करोड़ गरीबों को एक-एक प्रधानमंत्री आवास का पक्का मकान मिला. उत्तर प्रदेश में हमने 56 लाख गरीबों के मकान बना दिए. लेकिन छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने एक भी गरीब का मकान नहीं बनाया. आज विष्णुदेव साय की सरकार ने कहा कि मोदी जी ने आश्वासन दिया है. 18 लाख गरीबों को एक-एक आवास उपलब्ध होने जा रहा है.

कांग्रेस सरकार ने घोटाले पर घोटाले किए. कोयला का घोटाला, शराब का घोटाला, पब्लिक सर्विस कमीशन का घोटाला. घोटाले तो घोटाले थे, गोबर में कांग्रेस ने यहां घोटाला कर दिया. भगवान को भी नहीं छोड़ा. महादेव एप के नाम पर भी घोटाला कर डाला. और तो और इनकी मति कैसे मारी गई थी. इनका दोहरा चरित्र तो देखो. जब राम मंदिर का आंदोलन चल रहा था, हम कहते थे राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. उस समय कांग्रेस के लोग सुप्रीम कोर्ट में क्या एफिडेविड दे रहे थे. कह रहे थे कि राम हुए ही नहीं.

और जब अयोध्या में मोदी के प्रयास से रामलला फिर से विराजमान हो गए तो अब कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि राम तो सबके हैं. क्या अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस के लोग कर पाते क्या. क्या देश के अंदर सुरक्षा का माहौल बना है, कांग्रेस के लोग कर पाते क्या. गरीबों को राशन की सुविधा का लाभ कांग्रेस के लोग दे पाते क्या. न ये सुरक्षा दे सकते हैं, न सुशासन ला सकते हैं. न गरीब कल्याण का काम कर सकते हैं. न विकास की बड़ी परियोजनाओं को ला सकते हैं.

 

scroll to top