Close

AIBEA का 79वां स्थापना दिवस पर 50 से अधिक नेत्रहीन बालिकाओं एवं कर्मचारियों को कराया गया भोजन

रायपुर। ऑल इंडिया बैंक एम्प्लॉयज़ एसोसिएशन (AIBEA) के 79वे स्थापना दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ बैंक एम्प्लॉयज़ एसोसिएशन (CGBEA) ने एक सामाजिक कार्य के रूप में National Association for the Blind,Raipur Branch “Prerna”की लगभग 50 से अधिक नेत्रहीन बालिकाओं एवं कर्मचारियों को भोजन कराया और साथ ही बालिकाओं के लिए फलो का वितरण किया ।

छत्तीसगढ़ बैंक एम्प्लॉयज़ एसोसिएशन (CGBEA) के सभी पदाधिकारियो ने नेत्रहीन बालिकाओं और कर्मचारियो के साथ ही भोजन ग्रहण किया ।इस अवसर पर महासचिव श्री शिरीष नलगुंडवार, चेयरमैन अशोक माहेश्वरी,कोषाध्यक्ष एस के अग्रवाल,सह सचिव गौहर अली एवं विजय शर्मा,अनुपम एक्का तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे ।

इस अवसर पर नेशनल एसोसिएशन फॉर ब्लाइंड रायपुर के अध्यक्ष श्री अनिल कुचेरिया,उपाध्यक्ष बी के जी नायडू ,सह सचिव आर वाय तिवारी ,प्रिंसिपल श्रीमती हेमलता मिश्रा, संगीत टीचर श्रीमती वंदना पवार,वार्डन श्रीमती भगवती कोष्टि उपस्थित थी ।

भोजन के पश्चात एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम सरस्वती माता के चित्र पर माल्यार्पण किया गया और दीप प्रज्वलन किया गया । इसके पश्चात उपस्थित बालिकाओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया । इसके पश्चात संस्था के पदाधिकारियों ने संस्था की जानकारी प्रस्तुत की । यहा पर क़रीब 120 से ज़्यादा बालिकाए रहती है जिनकी उम्र 5 वर्ष से अधिक है और जिनकी आँखों में 30% से कम रोशनी है ।इसके पश्चात छतीसगढ़ बैंक एम्प्लॉयज़ एसोसिएशन के महासचिव श्री शिरीष नलगुंडवार ने एआईबीईए के स्थापना दिवस के बारे में प्रकाश डाला ।

इस अवसर पर दो नेत्रहीन बालिकाओं छाया कुशवाहा और कमलेश्वरी वर्मा ने बहुत ही सुंदर गीत भी गाया और अपनी सुरीली आवाज़ से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया ।

 

 

scroll to top