Close

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रूपकुमारी पहुचीं आदर्श मतदान केंद्र आत्मानंद स्कूल गरियाबंद

 

गरियाबंद। लोकसभा चुनावों को लेकर जिले के मतदाताओं में उत्साह दिख रहा है, कड़ी धूप के बावजूद लोग अपने मतों का प्रयोग स्वेक्षा पूर्वक कर रहे हैं। मतदाताओं की सुविधा के लिये सभी मतदान केंद्रों में आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है।

इसी बीच नगर के आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के भवन स स्थित आदर्श मतदान केंद्र में भाजपा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी भी पहुंची, उनके साथ राजिम के भूतपूर्व भाजपा विधायक तथा भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश साहू तथा अन्य कार्यकर्ता भी थे। रूपकुमारी चौधरी ने महिला प्रबंधित इस मतदान केंद्र के पानी प्याऊ की व्यवस्था भी देखी।
पीठासीन अधिकारी द्वारा दी जानकारी के अनुसार इस आदर्श मतदान केंद्र में 849 मतदाता है। 50 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है। एक जानकारी के अनुसार महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में सुबह 11 बजे तक की स्थिति में करीब 34 .43 प्रतिशत मतदान हो चुका था। गरियाबंद जिले में 11 बजे तक मतदान की स्थिति राजिम 33.40℅ तथा बिन्द्रानवागढ़ में 35.20 % रही है।

चुनाव ड्यूटी में तैनात जवान ने की खुदकुशी

जिले में लोकसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात एक जवान ने आत्महत्या कर ली है। घटना गरियाबंद के पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र की है। जवान का नाम जियालाल पंवार बताया गया है, जो चुनाव ड्यूटी में तैनात था। जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद के सर में गोली मार ली। जानकारी के मुताबिक पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र के कूड़ेरादादर में प्राथमिक स्कूल के पोलिंग बूथ में उसकी तैनाती थी।

scroll to top