Close

CG WEATHER UPDATE:आज भी जमकर बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने दी अंधड़ के साथ बारिश की चेतावनी

रायपुर। प्रदेश में मौसम के बदले मिजाज के बीच बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों के ​लिए अलर्ट जारी किया हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ में दक्षिण-पश्चिम से नमी युक्त हवा आ रही है। जिसके चलते आज भी तेज अंधड़ के साथ बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। मंगलवार को रात से शुरू हुई बारिश आधी रात तक हुई। प्रदेश के ज्यादातर जिलों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है

आज भी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग ने आकाशीय बिजली और अंधड़ को लेकर अलर्ट जारी किया है। वहीं कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। एक दो स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा के साथ ओलावृष्टि अंधल चलने व आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से प्रदेश के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। कई हिस्सों में जमकर बारिश भी हो रही है। आपको बता दें कि मंगलवार को मौसम में उतार-चढ़ाव के बीच अधिकतम तापमान 29 डिग्री व न्यूनतम तापमान 22 डिग्री रहा। सोमवार की तुलना में अधिकतम तापमान दो डिग्री कम रहा। जबकि न्यूनतम तापमान एक डिग्री ज्यादा रहा। सुबह 8 से 9 बजे के बीच बूंदाबांदी हुई। इसके पहले व बाद में अधिकांश समय के लिए धूप-छांव के बीच बादल छाए रहे।

scroll to top