Close

सीएम भूपेश ने दीपक कर्मा के निधन पर जताया शोक, कहा- पूरे प्रदेश के लिए पीड़ादायक

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दीपक कर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि, आज कोरोना ने कांग्रेस के सिपाही दीपक कर्मा जी को हमसे छीन लिया है. यह खबर कांग्रेस परिवार समेत पूरे प्रदेश के लिए पीड़ादायक है. वे बस्तर टाईगर स्व. महेंद्र कर्मा जी के पुत्र थे. ईश्वर इस दुख की घड़ी में देवती कर्मा जी एवं कर्मा परिवार को हिम्मत दें. ॐ शांति:’

सीएम बघेल ने कहा कि दीपक कर्मा के रूप में हमने एक युवा नेता को खो दिया है. मुख्यमंत्री ने भगवान से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

बता दें कि दीपक कर्मा प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री शहीद महेंद्र कर्मा और विधायक देवती कर्मा के पुत्र थे. आज यानि गुरुवार सुबह दीपक कर्मा का कोरोना से इलाज के दौरान निधन हो गया. दीपक राजधानी के एमएमआई अस्पताल में भर्ती थे. दीपक की माँ देवती कर्मा कांग्रेस पार्टी की विधायक हैं.

दंतेवाड़ा में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दीपक कर्मा को जगदलपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. फेफड़े में संक्रमण अधिक होने के बाद उन्हें रायपुर लाया गया था, यहां हॉस्पिटल में उनें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को ही डॉक्टरों से बातचीत कर दीपक कर्मा का हालचाल पूछा था.

 

ये भी पढ़ें – क्या नाक में नींबू रस डालने से हो सकता है कोरोना का इलाज? जानिए वायरल दावे की सच्चाई

0 Comments
scroll to top