Close

CG ACCIDENT: बोलेरो में लौट रहे थे शादी से, ट्रक से हुई टक्कर में 4 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

सूरजपुर।सूरजपुर के सोनगरा जंगल के पास आज भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 2 महिला समेत 4 लोगों की जान चली गई। ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हो गई. एक्सीडेंट इतना जोरदार था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में दो महिला समेत 4 की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

बोलेरो शादी से बारातियों को लेकर वापस लौट रही थी. तभी सोनगरा जंगल के पास ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे 4 की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.हादसे में 2 महिलाओं और बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की मौत अंबिकापुर जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। हादसे के बाद लोगों ने भटगांव थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। 6 घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर जिला अस्पताल ले जाया गया।

भटगांव पुलिस ने बताया कि बोलेरो में सभी शव फंसे हुए थे। जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला गया। और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर आरोपी ड्राइवर फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया जाएगा।

scroll to top