Close

आंध्रप्रदेश: तिरुमाला से पूजा कर लौट रहे भक्तों की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर , 6 की मौत

नेशनल न्यूज़। सोमवार की सुबह आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। कडपा जेल के पेंचयानंतपुरम गांव के निकट एक गाड़ी और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में करीब 6 लोगों ने अपनी जान गवां दी, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि गाड़ी में 12 लोग सवार थे। सभी लोग तिरुमाला मंदिर से पूजा करके वापस लौट रहे थे लेकिन पेंचियानंतपुरम गांव के निकट समान से भरे ट्रक के साथ गाड़ी की टक्कर हो गई ।

कड़पा के पुलिस अधीक्षक के के एन अंबुराजन के मुताबिक भक्तों से भरी गाड़ी तिरुमाला से आ रही थी और सुबह 5 बजे कर्नाटक के बेल्लारी से लोहे के समान से भरे ट्रक के साथ टकरा गई। उन्होंने बताया कि सभी भक्त तिरुपति में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन करके तड़ीपत्री की ओर जा रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि घायल लोगों को अनंतपुरम ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि घटना में मारे गए लोगों के अभी नामों का पता नहीं चल पाया है। बताते चलें कि इससे पहले भी पिछले महीने अप्रैल में आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में 16 अप्रैल को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

scroll to top