Close

जीवन बीमा मार्ग व्यवसायी संघ का चुनाव: अध्यक्ष रविंद्र चावला, महासचिव अजीत द्विवेदी निर्वाचित

रायपुर। जीवन बीमा मार्ग व्यवसायी संघ पंडरी रायपुर का चुनाव हुआ. इसमें मशाल पैनल के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की. चुनाव अधिकारी कमल लहेजा ने नई कार्यकारणी का ऐलान किया.
कार्यवाहक अध्यक्ष श्री लहेजा ने बताया कि 300 व्यापारी मतदाताओं में से लगभग 170 ने मतदान किया। सभी पदों पर मशाल पैनल के प्रत्याशियों ने बढ़त हासिल की।

आज हुए चुनाव में महासचिव पद पर मान्या सेल्स के अजीत द्विवेदी ने जीत हासिल की. श्री द्विवेदी छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री भी हैं. जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए निर्मल जैन, दिलीप लाहोटी, विनय वर्मा विष्णु रूपरेला चुने गए।सचिव पद पर नितेश अग्रवाल, हरीश संतवाणी, प्रीतम नागबानी और देवदत्त साहू ने जीत दर्ज की।

मालूम होवे कि इसी पैनल से अध्यक्ष रविंद्र चावला निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं तथा कोषाध्यक्ष के लिए नितिन भटनागर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। इससे पता चलता है कि इस पैनल को व्यापारियों द्वारा अपार समर्थन मिला।

निर्वाचित पैनल ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया है कि पिछले साल की तरह इस साल भी वे व्यापारी हित में तन मन धन से सहयोग देंगे और व्यापारी हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

scroll to top