Close

सोनिया गांधी हुईं कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने के बाद लखनऊ से दिल्ली लौटीं प्रियंका

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. बताया गया है कि प्रियंका गांधी भी उनके संपर्क में आईं थीं, जिसके बाद वो लखनऊ से वापस दिल्ली लौट गई हैं. फिलहाल उनका टेस्ट नहीं कराया गया है.

सोनिया में कोरोना के हल्के लक्षण

कांग्रेस की तरफ से बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों में सोनिया गांधी की पार्टी के कई नेताओं से मुलाकात हुई है. उनमें से कुछ नेता भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सोनिया गांधी में हल्के बुखार के लक्षण देखे गए थे, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया. इसके बाद सोनिया का टेस्ट पॉजिटिव निकला. पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोनिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सभी को सावधानी बरतने के लिए कहा जा रहा है. प्रियंका गांधी भी सोनिया गांधी से मिली थीं, जिसके बाद एहतियात के तौर पर वो लखनऊ से दिल्ली लौट रही हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोनिया गांधी को लेकर कहा कि, सोनिया गांधी का इलाज हो रहा है, सोनिया फिलहाल एकदम ठीक हैं. उन्होंने बताया कि, सोनिया गांधी ने मुझसे कहा है 8 जून को ईडी के सामने पेश होंगीं. सोनिया गांधी ने पिछले दिन कोविड टेस्ट कराया था, जिसमें वो कोविड पॉजिटव पाई गयी हैं. अगले 3 या 4 दिन बाद सोनिया गांधी फिर से टेस्ट कराएंगीं.

 

 

यह भी पढ़ें- रुपया शुरुआती कारोबार में 12 पैसा टूटा, कल दिखी थी शानदार मजबूती

One Comment
scroll to top