Close

आज का राशिफ़ल 28 जून : जानिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन आपके लिए

​​मेष राशि 28 जूनः अनुभवी व्यक्ति की सलाह से पाएंगे लाभ

मेष राशि जातक आज अपने कारोबार व्यापार में चल रही चिंता से राहत पाएंगे। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आज आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह मिल सकती है जो फायदेमंद रहेगी। आज आप परिजनों के साथ कहीं घूमने का प्लान भी बना सकते हैं। आज आपको किसी से कोई वादा नहीं करना चाहिए नहीं तो आपको वादा पूरा करने में कठिनाई होगी और वादा पूरा न हो पाने का कष्ट होगा।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद चीज दूध, शक्कर अथवा चावल का दान करें।

​ वृषभ राशि 28 जूनः जिम्मेदारी बढ़ेगी

अगर आप पार्टनरशिप में कोई व्यापार करते हैं तो आज आपके ऊपर पर कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी आ सकती है। कार्यक्षेत्र के साथ ही आज परिवार में भी आपकी जिम्मेदारी कुछ बढ़ सकती है। ऐसे में दिन आपके लिए कुछ तनाव भरा हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों को आज कोई नया काम सौंपा जा सकता है, जिसे पूरी मेहनत और ईमानदारी से करना होग। वैसे आपको काम में अपने सहकर्मियों से पूरा सहयोग मिलेगा। विद्यार्थी आज किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।
आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें।

​मिथुन राशि 28 जूनः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

मिथुन राशि वालों को आज कोई नई जिम्मेदारी निभानी पड़ सकती है, जिससे आपकी कुछ परेशानियां भी बढ़ सकती हैं, लेकिन आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा। आज के दिन आपको अपने व्यापार में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसके बाद अपने आपको कमजोर न समझें क्योंकि आने वाला समय आपके लिए खुशियां लेकर आएगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज शाम को परिवार के किसी सदस्य से मुलाकात हो सकती है, जिसकी मदद आपको करनी पड़ सकती है।

आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। पहली रोटी गौ माता को खिलाएं।

​कर्क राशि 28 जूनः कार्यक्षेत्र में सतर्क रहें

कर्क राशि वालों को आज आवेश में आकर व्यापार और नौकरी में कोई भी गलती करने से बचना होगा, नहीं तो आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में साथी कर्मचारियों से सतर्क रहें। विवाह योग्य जातकों से विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे। आज के दिन आपको इस बात पर ध्यान देना होगा कि आपके मन में किसी के प्रति गलत विचार न आएं, अर्थात अपने अलावा दूसरे के भले के लिए सोचें, तभी आपका भला होगा। आज किसी नए व्यापारिक अनुबंध के भी संयोग बन रहे हैं। शाम के समय परिवार के साथ आनंदपूर्वक बिताएंगे।

आज भाग्य 70% तक आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें, और मिसरी का प्रसाद अर्पित करें।

​सिंह राशि 28 जूनः अटका धन प्राप्त हो सकता है

सिंह राशि के लिए सितार कहते हैं कि आज कोई प्रिय व्यक्ति आपको व्यापार में सलाह दे तो उसे नजरअंदाज न करें, इससे आपको लाभ मिलेगा। आर्थिक मामलों सितारे बताते हैं कि आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो आज अटका हुआ धन मिल सकता है, इस कार्य में मित्रों और भाइयों से भी आपको सहयोग मिलेगा। आज आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं। शाम को आज आप देव दर्शन के लिए जा सकते हैं।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।

​कन्या राशि 28 जूनः बदलाव लाभप्रद होगा

कन्या राशि वालों को आज अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश करनी होगी, नहीं तो आपके रिश्ते में अनबन हो सकती है। आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में भी कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं, वैसे यह परिवर्तन आपके लिए कुछ बेहतर परिणाम लेकर आएगा। लव लाइफ के मामले में दिन अच्छा रहेगा, प्रेमी के संग आनंददायक पल का आनंद लेंगे।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर और लड्डू अर्पित करें।

​तुला राशि 28 जूनः आर्थिक लेन देन में सावधान रहें

आज तुला राशि के सितारे कहते हैं कि आपको अपने व्यवसाय में लाभ के अवसर स्पष्ट रूप से दिखाई देंगे, लेकिन मानसिक उलझन के कारण आप समय पर सही निर्णय नहीं ले पाएंगे जिससे आपको नुकसान हो सकता है। आज आपको अपने कार्यक्षेत्र के महत्वपूर्ण कागजातों को संभालकर रखना होगा। पिता की सेहत में गिरावट आने से चिंतित होंगे। आर्थिक लेन-देन में आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी से उधार लेन-देन न करें।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें ।

​वृश्चिक राशि 28 जूनः रोजगार के क्षेत्र में होगी प्रगति

वृश्चिक राशि के जो जातक नौकरी तलाश करने में लगे हैं आज उन्हें अपने प्रयास में सफलता मिलेगी। कारोबार में जो जातक विस्तार करना चाह रहे हैं उनके लिए भी स्थिति अनुकूल है। लेकिन सलाह है कि जो भी काम करें उनमें कागजातों और दूसरे तमाम पहलुओं का भी ध्यान रखें। आज ससुराल पक्ष से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, इसलिए ससुराल पक्ष के लोगों से बातचीत में संयम बरतें। जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। जरूरतमंदों को अन्न दान दें।

​धनु राशि 28 जूनः बच्चों की सफलता से खुशी मिलेगी

धनु राशि वालों को आज अपने कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त सतर्क और सजग रहने की जरूरत है। आपके शत्रु और विरोधी अधिक सक्रिय रहेंगे और आपकी कमियों का फायदा उठा सकते हैं। शाम को कोई रुका हुआ काम पूरा होने से आप राहत महसूस कर सकते हैं। परिवार वालों के साथ पार्टी और रुचिकर खान-पान का आयोजन हो सकता है। आज संतान की शिक्षा में सफलता या किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने की खबर से आप प्रसन्नचित्त रहेंगे ससुराल पक्ष से लाभ प्राप्त हो सकता है।

आज भाग्य 74% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु की पूजा करें और बेसन के लड्डुू अर्पित करें।

​मकर राशि 28 जूनः जरूरी विषयों को टालने से बचें

मकर राशि के जातक आज छोटी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। यदि आपने कोई मन्नत मांगी है तो आज आप उसे पूरा करे की भी प्लानिंग कर सकते हैं। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। यदि आज आप अपने व्यापार के किसी सौदे को लंबा खींचने की कोशिश करते हैं तो यह आपके लिए नुकसानदायक रह सकता है। आज का शाम का समय आप अपने माता-पिता और परिवार के साथ खुशी पूर्वक बिताना चाहेंगे। छात्र अपनी शिक्षा को लेकर सजग रहेंगे, शिक्षा क्षेत्र में कोई बाधा आ रही है तो वह भी दूर हो सकती है।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

​कुंभ राशि 28 जूनः पद प्रभाव बढ़ेगा

कुंभ राशि के जातक आज अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव कर सकते हैं। आज आप अपने लिए थोड़ा समय भी निकालेंगे और कुछ पैसे भी खुद पर खर्च करेंगे। आज आपको आमदनी के नए स्रोत मिल सकते हैं, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, लेकिन नौकरी में आज किसी से विवाद हो रहा है तो आपको अपनी वाणी में सौम्यता बनाए रखें इससे आपका सम्मान बना रहेगा। नौकरी में पद प्रभाव बढ़ेगा, ऐसा संयोग बनता दिख रहा है।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का कम से कम 108 बार जप करें।

​मीन राशि 28 जूनः जान-पहचान का दायरा बढ़ेगा

मीन राशि के जातक आज घर की साज-सज्जा पर धन खर्च कर सकते हैं। वैसे जोश में आकर आप बजट से ज्यादा भी धन खर्च कर सकते हैं। संपत्ति से जुड़ा आपका कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो आज दोपहर के बाद उसमें आपको जीत मिल सकती है, जो आपके लिए खुशी की वजह बन सकती है। आज आप सामाजिक कार्यों पर भी भी सक्रिय रहेंगे और इस विषय पर कुछ धन खर्च करेंगे। शाम के समय आप दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बिता सकते हैं। नए लोगों से जान पहचान भी हो सकती है।

आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। भूखे लोगों को खाना खिलाएं।

scroll to top