Close

जोगी कांग्रेस का किसी दल में नहीं होगा विलय

० कोर कमेटी की बैठक में हुआ फैसला, जोगी कांग्रेस 18 जुलाई को करेगी विधानसभा घेराव

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) ने आज फैसला किया है किसी दल का साथ पार्टी का विलय नहीं किया जायेगा, आवश्यकता पड़ने पर समान विचारधारा के दलों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव 2023-24 लड़ने पर विचार होगा । सिविल लाईन स्थित अनुुग्रह सागौन बंगले में आज पार्टी के वरिष्ठ नेता तिलक राम देवांगन की अध्यक्षता एवं पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी की उपस्थिति में संपन्न हुई कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया गया।

बैठक में प्रदेश के जनता की समस्याओं एवं कांग्रेस की वादाखिलाफी को लेकर आगामी मानसूत्र सत्र के पहले दिन 18 जुलाई को विधानसभा का घेराव करने का निर्णय लिया गया । जिसमें प्रदेश भर से हजारों की संख्या में बूथ स्तर के जोगी कांग्रेसी शामिल होंगे। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता तिलकराम देवांगन ने कहा पार्टी के संस्थापक राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी का छत्तीसगढ़िया वाद, पार्टी की नीति -सिंद्धात और पार्टी का चुनाव चिन्ह हल चलाता किसान हमारे लिए सर्वोपरि है, हमारे सामने समान विचारधारा के दलों के साथ गठबंधन के रास्ते हमेशा खुले हुए है पर हमारी पार्टी का विलय किसी भी कीमत में किसी भी दल के साथ नहीं हो सकता। पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ से छत्तीसगढ़ के 3 करोड़ लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई है, जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़ियों की पार्टी है। जोगी ने हमेशा छत्तीसगढ़ियो के हक अधिकार की लड़ाई लड़ी है, आगे भी लड़ते रहेंगे और छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ियों की सरकार बनाकर रहेंगे।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की कोर कमेटी की बैठक में प्रमुख रूप से तिलकराम देवांगन,पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी, महामंत्री महेश देवांगन, जनरैल सिंह भाटिया, श्रीमती ऋचा जोगी, गीतांजली पटेल, संतोष गुप्ता, डाॅ अमीन खान, मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू, छात्र संगठन प्रदेश अध्यक्ष रविचंद्रवंशी, बस्तर अध्यक्ष नवनीत चांद अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भरत कश्यप, राजनांदगांव शहर अध्यक्ष शमसुल आलम आदि उपस्थित थे।

scroll to top