Close

दिल्ली से जबलपुर जा रहे स्पाइस जेट विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट के विमान को दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिग करनी पड़ी। जानकारी के मुताबिक विमान के केबिन में धुंआ दिखाई दिया था। जिसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई। अब तक मिली सूचना के अनुसार स्पाइसजेट के विमान में धुंआ दिखने के बाद इसे वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारने का पैसला किया गया, जहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

5000 फीट से गुजरते हुए विमान के केबिन में देखा धुआं

विमान के केबिन क्रू ने 5000 फीट से गुजरते हुए विमान के केबिन में धुआं देखा जिसका वीडियो भी सामने आया है। विमान में धुआं देख इसे वापस विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर लाया गया और यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि विमान के अंदर धुंआ साफ नज़र आ रहा है और यात्री मैगजीन के जरिए उसे हटा रहे हैं।

पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले पटना से दिल्ली जा रही स्पाइस जेट के विमान के इंजन में आग लगने के बाद उसकी पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। पायलट और एयरक्रू की सूझबूझ से सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार लिया गया था। 191 यात्रियों और चालक दल से भरी स्पाइसजेट विमान 737-800 विमान के बाएं इंजन में टेकऑफ कुछ मिनटों बाद ही एक पक्षी के टकराने के कारण आग लग गई।

 

यह भी पढ़ें:- सानिया और पाविच की जोड़ी विम्बलडन मिश्रित युगल के दूसरे दौर में

scroll to top