Close

प्रधानमंत्री मोदी की सभा में बारिश ने खलल, मौसम विभाग ने दी बारिश की चेतावनी

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रदेश के राजधानी रायपुर में प्रदेश की जनता को करोड़ों सौगात वाले हैं। लेकिन कल रात से हो रही बारिश उनके कार्यक्रम में खलल डाल सकती है। मौसम विभाग ने भी प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है. राजधानी में आज दिन भर बादल छाए रहने के आसार हैं.

सभा स्थल पर सुरक्षा की बात करें तो यहां पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी की सुरक्षा आठ लेयर में होगी. एसपीजी के 6 स्नाइपर भी राजधानी पहुंच गए हैं. जो 1800 मीटर की रेंज से संदिग्धों को खोज सकते हैं. वहीं पूरे शहर में करीब 1500 पुलिस बलर तैनात रहेंगे.

बता दें कि पीएम मोदी आज रायपुर में विभन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान वे छत्तीसगढ़ की जनता को करोड़ों की सौगात देंगे. जिसमें 7 हजार 600 करोड़ रुपये की लागत से 10 परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और शुभारंभ करेंगे. साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग, रेल लाईन, एलपीजी बॉटलिंग प्लांट, आयुष्मान कार्ड वितरण और नई ट्रेन को पीएम मोदी हरी झंडी दिखाएंगे.

कार्यक्रम सुबह 10:45 में साइंस कॉलेज मैदान से शुरू होगा. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मंत्री और सांसद मौजूद रहेंगे.

scroll to top