Close

पूर्व मुख्यमंत्री ने CM बघेल पर किया पलटवार, कहा-HC ने संपत्ति मामले में आरोप को निराधार बताया है, कांग्रेस ने सिंहदेव को पकड़ाया झुनझुना

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रेसवार्ता कर छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधा है. रमन सिंह ने कहा कि PM जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं तो सीएम भूपेश क्यों घबरा रहे है ? PM मोदी भ्रष्टाचारियों पर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. कोयला घोटाला, शराब घोटाला की बात होती है तो बचाव में पंजा सामने आता है. 2018 के बाद से हर महीने भूपेश यही कहते हैं रमन की संपत्ति बढ़ी है. उच्च न्यायालय ने स्पष्ट कहा है कि ये आरोप तथ्यहीन निराधार और राजनीति से प्रेरित है.

रमन ने कहा कि CM भूपेश को HC के फैसले पर भरोसा नहीं हो रहा है. मुझ पर आरोप लगाना CM की आदत का हिस्सा बन गया है. छत्तीसगढ़ के 2003 के चुनाव से मेरी संपत्ति की बात करते हैं. CM ने कहा कि पीएम झुनझुना पकड़ाकर गए हैं. 7 जुलाई को सरकारी कार्यक्रम में पीएम और सीएम दोनों थे. PM प्रदेश को 7 हजार 600 करोड़ की सौगात देकर गए हैं.

रमन सिंह ने कहा कि झुनझुना तो कांग्रेस ने सिंहदेव को पकड़ाया है. केवल 100-110 दिन का उप मुख्यमंत्री बना दिए हैं. धान खरीदी में CM पर गलत जानकारी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ये केंद्र पर झूठा आरोप लगा रहे हैं कि धान खरीदी नहीं कर रही है. केंद्र चावल खरीदती है, धान नहीं खरीदती.

रमन ने कहा कि कांग्रेस ने आरोप लगाया 2018 से 2022 तक का हम आंकड़ा पेश कर रहे हैं. केंद्र ने 80 प्रतिशत चावल खरीदा है. केंद्र धान नही खरीदती है. चावल केंद्र सरकार खरीदकर पैसा दे रही है. ये प्रमाणित हो रहा है. कांग्रेस भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रही है.

रमन सिंह ने कहा कि ED जैसे प्रदेश में कार्रवाई कर रही है, इससे बड़ी कार्रवाई पूरे देश में नहीं हो सकती है. आईटी- ईडी ने पूरे प्रकरण में जांच किया. इसके बाद 13 हजार पन्नों का चार्जशीट पेश कर दिया है. अब न्यायालय आरोपियों को सजा सुनाएगी. पूरे प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है शराब में कैसा घोटाला हो रहा है.

scroll to top