Close

राहुल गांधी के समर्थन में सीएम भूपेश बघेल समेत कई दिग्गज कर रहे मौन सत्याग्रह

रायपुर। राहुल गांधी के खिलाफ मोदी सरनेम के मानहानि केस में आज कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह कर रही है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गांधी मैदान में हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी मौन सत्याग्रह कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। गांधी मैदान में प्रदेशभर के कांग्रेस नेताओं के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम शामिल हैं।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस मौन सत्याग्रह में खुद सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद हैं. मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को राहत नहीं मिलने के विरोध में यह सत्याग्रह किया जा रहा है. AICC ने राहुल गांधी के लिए समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए यह मौन सत्याग्रह रखा है.

रायपुर के गांधी मैदान में मौन सत्याग्रह शुरू

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित दिग्गज छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर ऐतिहासिक गांधी मैदान में मौन सत्याग्रह शुरू किया. कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि ‘हम गांधी को मानने वाले लोग हैं, हम न डरेंगे न झुकेंगे.

‘तमाम कांग्रेसी नेता सत्याग्रह में हुए शामिल

रायपुर के ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रदेश के तमाम नेता इस सत्याग्रह में शामिल हुए हैं. कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की अयोग्यता के पीछे बीजेपी की घटिया चाल को जिम्मेदार ठहराया है. कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार उनकी आवाज को दबाने के लिए नई तरकीबें ढूंढ रही है, क्योंकि मोदी सरकार सच सुनने से घबराती है.

scroll to top