Close

बेंगलुरु में फाइट के बाद किक बॉक्सर निखिल की मौत

बेंगलुरू, बेंगलुरु से स्टेट लेवल किक बॉक्सिंग टूर्नामेंट से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। किक बॉक्सिंग टूर्नामेंट के दौरान एक मुक्केबाज की मौत हो गई। इसके बाद कर्नाटक पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया। मुक्केबाज का नाम निखिल सुरेश (23) बताया जा रहा है। बॉक्सर दो दिनों तक कोमा में रहा, जहां गुरुवार को उनकी मौत हो गई। सोशल मीडिया में दोनों बॉक्सर की फाइट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों मुक्केबाज एक-दूसरे पर प्रहार करते दिख रहे हैं। एक पंच के बाद मुक्केबाज निखिल गिर जाता है।

वहीं निखिल के पिता और कोच ने टूर्नामेंट आयोजकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा कि टूर्नामेंट में एंबुलेंस और एक्सपर्ट मेडिकल फैसिलिटी नहीं थी, जो कि मार्शल आर्ट टूर्नामेंट के लिए बेहद जरूरी हैं। समय पर इलाज मिलता तो निखिल की जान बच सकती थी। इस घटना के बाद टूर्नामेंट के आयोजक फरार हैं। नेशनल किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ने कहा कि टूर्नामेंट के आयोजकों का हमसे कोई संबंध नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला रविवार 10 जुलाई का है। जब बेंगलुरु के जनाभारती पुलिस स्टेशन लिमिट के अंतर्गत आने वाले इलाके में किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। एक मुकाबले में जब नवीन और निखिल नाम के खिलाड़ी आपस मे भिड़ रहे थे, तो नवीन के एक पंच से निखिल जमीन पर गिर पड़ा। काफी कोशिशों के बाद जब निखिल नहीं उठा तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां दो दिन कोमा में रहने के बाद उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:- वनडे में नंबर-1 बॉलर बने जसप्रीत बुमराह

One Comment
scroll to top