Close

बीजेपी ने बढ़ते संक्रमण पर उठाए सवाल, पात्रा बोले- कोरोना को लेकर केरल सरकार से हुई गलती

केरल में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इसे लेकर बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पात्रा ने कहा कि कोरोना को लेकर केरल सरकार से गलती हुई. उन्होंने कहा, ‘केरल सरकार से बड़ी गलती हुई है जिसका नतीजा ये हुआ है कि यहां कोरोना संक्रमण मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.’

संबित पात्रा ने कहा, ‘कोरोना का पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 12.35 फीसदी हो गया है. ये केरल के लिए चिंता की बात है. लॉकडाउन में छूट दिए जाने की वजह से संक्रमण बढ़ रहा है. इस वजह से राज्य में पिछले 24 घंटे में यहां 22 हजार केस बढ़े हैं. महाराष्ट्र के बाद केरल सबसे ज्यादा संक्रमित राज्य है.’

संबित पात्रा ने विपक्ष से इस पर सवाल भी पूछा है कि आखिर विपक्ष इसपर चुप क्यों है. कांवड़ यात्रा के दौरान देशभर में इसपर चर्चा हुई थी. सुप्रीम कोर्ट ने निर्देशों का पालन किया गया. मगर बकरीद पर केरल सरकार ने उन निर्देशों का पालन नहीं किया. नतीजा ये हुआ कि केरल आज अगली लहर की ओर बढ़ रहा है.

संसद में जारी हंगामे पर बीजेपी का पलटवार

वहीं संसद में जारी हंगामे पर बीजेपी प्रवक्ता ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा, “कोरोना की दूसरी लहर के दौरान विपक्ष विशेष सत्र बुलाना चाहता था. अब जब रियल सत्र चल रहा है तो एक दिन कोरोना पर चर्चा नहीं की गई. राहुल गांधी ने कहा है कि उनके फोन में पेगासस नाम का हथियार डाल दिया गया है. अगर हथियार डाल दिया गया तो इतने दिन तक राहुल गांधी चुप क्यों बैठे रहे? इसपर उन्होंने FIR दर्ज की क्या? कोई हथियार नहीं है. जो चीज नहीं है उसका हथियार बनाकर इन्हें संसद को रोकना है.”

पात्रा ने ये भी कहा, “विपक्ष के तमाम नेताओं की बस एक ही मंशा है- अपना परिवार बचाना. अखिलेश यादव, लालू प्रसाद यादव, उद्धव ठाकरे की पार्टी सिर्फ अपने बच्चों का राजनीति में भविष्य बनाना चाहते हैं. कांग्रेस की मंशा भी यही है. हिंदुस्तान की जनता ये अच्छे से समझती है.”

 

 

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने बढ़ते संक्रमण पर उठाए सवाल, पात्रा बोले- कोरोना को लेकर केरल सरकार से हुई गलती

One Comment
scroll to top