Close

पंजाब में बीएसएफ को मिली बड़ी कामयाबी, फिरोजपुर बॉर्डर पर पाकिस्तान के दो घुसपैठिए ढेर

फिरोजपुर: पंजाब के फिरोजपुर बॉर्डर पर आज बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स यानी बीएसएफ ने पड़ोसी देश पाकिस्तान के दो घुसपैठियों को मार गिराया है. ये घटना बीती रात करीब पौने 9 बजे की है. बीएसएफ ने दोनों घुसपैठियों को रुकने के लिए कहा, लेकिन दोनों बीएसएफ की चेतावनी को नज़रअंदाज करते रहे. इसके बाद बीएसएफ ने दोनों को मार गिराया.

फिरजोपुर बॉर्डर पर बीएसएफ का सर्च ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि घटना के बाद फिरजोपुर बॉर्डर के आसपास के इलाकों में अब बीएसएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया है. ये घुसपैठिए ऐसे वक्त मारे गए हैं, जब पिछले कई दिनों से पंजाब और जम्मू कश्मीर के बॉर्डर पर पाकिस्तानी ड्रोन की एक्टिविटी देखी जा रही है. बॉर्डर पर तस्कर काफी सक्रिय हैं.

फिलहाल बीएसएफ इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर यह देख रही है कि बॉर्डर पर मारे गए इन दोनों घुसपैठियों के दोस्त तो नहीं छिपे हैं. इसकी भी जांच की जा रही है कि कहीं घुसपैठिए अपने साथ हथियार और ड्रग्स तो लेकर नहीं आए थे.

जम्मू-कश्मीर में भी आज दो आतंकी ढेर

वहीं, आज पुलवामा जिले के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हुई है.  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह दक्षिण कश्मीर के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाशी कर रहे दल पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

 

यह भी पढ़ें- छात्रों के लिए अमेरिका जाने वाली फ्लाइट की संख्या बढ़ाएगा एयर इंडिया

One Comment
scroll to top