Close

रायपुर में देर रात कार के अंदर चली गोली, पुलिस की नाकेबंदी से कुछ देर में खुलासा

रायपुर। राजधानी में लगातार हो रही क्राइम की घटना से लोगों में चिंता बढ़ती जा रही है। शनिवार देर रात भी गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया। घटना माइनिंग ऑफिस के पीछे स्थित बसंत विहार कॉलोनी की है। जहां एक युवक घायल हो गया है। मेकाहारा में उसका इलाज जारी है।

गोली चलने की सूचना पर सर्चिंग के दौरान पुलिस मेकाहारा अस्पताल पहुंची, जहां घायल युवक इलाज करा रहा था। पूछताछ के दौरान युवकों ने मामले का खुलास किया।

कार में गली चलने की आवाज आई थी
मामले में पुलिस से मिली जानकारी अनुसार न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में बसंत बिहार कॉलोनी गार्डन के पास गोली जैसी आवाज आने की सूचना मिली थी। राजेंद्र नगर पुलिस और 112 की टीम मौके पर आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। लोगों ने बताया कि एक कार आयी थी जिसके अंदर से गोली चलने जैसी आवाज आई। लोगों ने पुलिस को बताया कि उसके बाद चालक सीट से एक लड़का नीचे उतरा जो घायल था, जो पीछे जाकर बैठ गया। उसके बाद कार चली गई।

अस्पताल में मामले का खुलासा
मामले की सूचना के बाद स्थिति को भांपते हुए पुलिस ने कार नंबर लेकर शहर में नाकेबंदी कर दी। इसी दौरान तेलीबांधा ओवरब्रिज के पास कार लावारिस हालत में खड़ी मिली। आसपास के हॉस्पिटल को चेक किया गया। जांच के दौरान मेकाहारा अस्पताल में घायल भूपेन्द्र ध्रुव का इलाज कराते उसके दो मित्र मिले। उन्हें हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ की गई।

ऐसे हुई घटना
घटना के बारे में पूछताछ में पता चला कि तीन युवक शराब के नशे में गाड़ी से राजेंद्र नगर बसंत विहार आ रहे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति उनसे टकरा गया। भूपेंद्र के दोनों साथी पंकज और बृजेश गाड़ी से बाहर निकले और घायल को अस्पताल ले जाने के लिए बात कर ही रहे थे, तभी भूपेंद्र ने कट्टा निकाल लिया। इसी बीच भूपेंद्र के हाथ से कट्टा दब गया और एक्सीडेंटल फायर होने से भूपेंद्र की एक उंगली कट कर उड़ती हुई कार के शीशे को तोड़ कर बाहर निकल गई।

..तब मेकाहारा लेकर पहुंचे
घटना के दौरान भूपेंद्र ड्राइवर की सीट पर बैठा हुआ था। घायल अवस्था में उसे तुरंत सामने से उतारकर पीछे सीट पर बैठाया गया। भूपेंद्र को हमने आसपास के निजी अस्पतालों में भी एडमिट कराने की कोशिश की, लेकिन निजी अस्पताल में उसे एडमिट करने से मना कर दिया, जिसके बाद हम भूपेंद्र को लेकर मेकाहारा पहुंचे।

बैठक के 24 घंटे के अंदर घटना घट गई
बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी में लगातार बड़ी घटनाएं सामने आ रही है। लूट, डकैती, चाकूबाजी, चोरी के बाद अब गोली चलने की घटना हो गई। बता दें कि हाल ही में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रशांत अग्रवाल ने शनिवार को सभी थानों के थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर क्राइम को रोकने सख्त निर्देश दिए थे। इधर 24 घंटे के अंदर रायपुर में फिर घटना घट गई।

scroll to top