Close

आज का राशिफल 9 अगस्त : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए बुधवार का दिन

मेष राशि वालों की कमाई और करियर में ग्रोथ दिखेगा
आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहेगा। लंबे समय से अटका और रुका हुए कार्य पूरे होने से मन प्रसन्न रहेगा। बिजनस करने वाले लोगों को आज छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो आपके बिजनस के लिए फायदेमंद होगा। आज आपको अपने करियर में प्रगति देखने को मिलेगी। अगर आप प्राइवेट नौकरी कर रहे हैं तो आपको एक कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है, जिससे आपकी कमाई और करियर में ग्रोथ होगा। आज शाम के समय आपको संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है।

आज भाग्य 82% तक मेष राशि वालों के पक्ष में रहेगा। श्रीगणेश चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि वालों को मानसिक सुख शांति मिलेगा
सामाजिक कार्यक्रमों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। वृषभ राशि वालों को आज कुछ ऐसे मौके मिलेंगे, जिससे उनका मान-सम्मान बढ़ेगा और आज आपको अधिकारी वर्ग एवं सरकार द्वारा सम्मानित भी किया जा सकता है। आज आप दिन का कुछ समय आध्यात्मिक कार्यों में भी बिताएंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। लव लाइफ के मामले में आज आपको अपने पार्टनर में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। आज छोटे व्यापारियों को लागत के अनुसार कमाई में कमी का सामना करना पड़ सकता है, जिससे वे चिंतित हो सकते हैं।

आज भाग्य 93% तक वृषभ राशि वालों के पक्ष में रहेगा। श्रीशिव चालीसा का पाठ करना शुभ फलदायी होगा।

मिथुन राशि वालों को जिम्मेदारियों का लाभ मिलेगा

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा। आज आप अपने कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव करेंगे और आपके ऊपर कुछ नई जिम्मेदारी हो सकती है। इसका लाभ भी आपको जरूर मिलेगा। गृहस्थ जीवन में आज कुछ शिकायत और ताने सुनने होंगे, इसके लि भी आपको तैयार रहना होगा। आपका पार्टनर आपके किसी बात व्यवहार से नाराज हो सकता है। यदि आपकी बहन की शादी में कोई बाधा आ रही थी तो वह बाधा दूर हो सकती है। मित्रों और निकट संबंधियों से आपको सहयोग प्राप्त होगा। विद्यार्थी आज मनोवांछित परिणाम मिलने से प्रसन्न रहेंगे। परिवार के सदस्यों द्वारा किसी पार्टी का आयोजन भी किया जा सकता है।

आज भाग्य 92% तक मिथुन राशि वालों के पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंदों को चावल का दान करना शुभ रहेगा।

कर्क राशि के जातक आज जोखिम से बचें

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन आनंददायक रहेगा। यदि जमीन-जायदाद से जुड़ा कोई मामला आपका कोर्ट में चल रहा है तो आज फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। किसी प्रतियोगिता और विवाद में भी आज आपको जीत मिलने की संभावना बनी हुई है। परिवार के सदस्यों से आपको प्रोत्साहन और सहयोग मिलेगा। वैसे आज सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन आपको अपने परिवार के साथ बिताना चाहिए। अगर आप यात्रा की प्लानिंग कर रहे हैं तो संभलकर जाएं, जोखिम से बचें और अपने सामान का ख्याल रखें। वाहन पर आज खर्च होने का योग बना हुआ है। आज परिवार के छोटे बच्चे आपसे कुछ मांग कर सकते हैं, जिसे पूरा करके आपको संतुष्टि मिलेगी।

आज भाग्य 83% तक कर्क राशि वालों के पक्ष में रहेगा। लक्ष्मीजी को खीर का भोग लगाएं।

सिंह राशि वाले आज गुप्त शत्रुओं से सतर्क रहें
आज सिंह राशि वालों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। सुस्ती और कार्य के प्रति सजगता की कमी के कारण आपका कोई काम लंबे समय के लिए अटक सकता है। अगर आज आपको कोई छोटी-मोटी स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो तो चिकित्सक से सलाह जरूर लें नहीं तो आगे और परेशानी बढ़ सकती है। कारोबार और व्यापार में आज आपको गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा, क्योंकि वह आज आज आपको परेशान कर सकते हैं। अगर आप कोई नया निवेश या बिजनस करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा।

आज भाग्य 65% सिंह राशि के जातकों के पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करना प्रतिकूलता को कम करेगा।

कन्या राशि के जातक मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं
आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा। आप दिन का कुछ समय अपनी पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में बिताएंगे, जिसके कारण आपके कुछ महत्वपूर्ण काम हाथ से निकल सकते हैं और उसमें आपको कुछ नुकसान हो सकता है, जिसके कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं। आज कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक लाभ न मिलने से कन्या राशि के जातक परेशान रहेंगे। शाम का समय जीवनसाथी के साथ भविष्य की कुछ योजनाओं पर चर्चा करने में बिताएंगे। आज परिवार में किसी सदस्य की अचानक तबीयत खराब हो सकती है जिसको लेकर भी आज आप परेशान और चिंतित होंगे। अचानक व्यय का योग बनेगा।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

तुला राशि वालों की चिंता और परेशानी में कमी आएगी
आज का दिन तुला राशि के जातकों को मानसिक शांति देने वाला रहेगा। आपके माता-पिता में से कोई किसी शारीरिक समस्या से पीड़ित है, तो आज सेहत में सुधार हो सकता है। जिससे आपके मन की चिंता और परेशानी थोड़ी कम होगी। अगर आप अपनी जमीन-जायदाद से जुड़े किसी मसले को लेकर परेशान हैं तो आज आपको उसमें भी कोई संतोषजनक खबर सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थियों ने अगर किसी परीक्षा में आवेदन किया है तो आज उसका सुखद परिणाम आ सकता है। पारिवारिक जीवन के मामले में आपको बच्चों और जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

आज भाग्य 97% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

वृश्चिक राशि वालों को आज बुद्धि विवेक से चलना होगा
आज वृश्चिक राशि वालों के प्रभाव और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी। आप अपने व्यवसाय का स्थान या व्यवसाय में कुछ बदलाव लाने की सोच रहे हैं तो आज इस मामले में आगे बढ़ना चाहिए। यह आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। करियर और कारोबार में आज आपको अपनी बुद्धि और विवेक से चलना होगा। किसी सहकर्मी और साथी से सलाह जरूर लें लेकिन इस पर अमल करने से पहले सभी पक्षों पर विचार भी जरूर कर लें नहीं तो नुकसान हो सकता है। वाहन खरीदने के लिए जो लोग प्लान कर रहे हैं उनके लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी यह चाहत पूरी हो सकती है। आपके घर में आज सुख साधनों की वृद्धि होगी।

आज भाग्य 88% तक वृश्चिक राशि वालों के पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर अर्पित करें।

धनु राशि वालों की कोई चिंता दूर होगी
आज का दिन धनु राशि के जातकों को कर्ज से मुक्ति दिलाने वाला रहेगा। यदि आपने पिछले कुछ समय में किसी बैंक या संस्था से कर्ज लिया है तो आज आप उसे चुकाने का प्रयास करें, सफल रहेंगे। इससे आपके सिर का बोझ भी थोड़ा कम हो जाएगा और आप अपना कुछ पैसा भविष्य के लिए निवेश करने का मन बना लेंगे। आपके लिए सलाह है कि आज जीवनसाथी के साथ आप तालमेल बनाए रखें, कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय उनकी राय लेंगे तो यह आपके रिश्ते और काम के लिए फायदेमंद होगा। संतान को आज रोजगार अथवा सफलता मिलने से आपका मन प्रसन्न होगा। शाम के समय आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य को अपने घर आने का निमंत्रण दे सकते हैं।

आज भाग्य 76% तक धनु राशि के जातकों के पक्ष में रहेगा। नारायण कवच का पाठ करना आपके लिए आज फायदेमंद रहेगा।

मकर राशि वालों को भरपूर सफलता मिलेगी
सितारे कहते हैं कि, आज के दिन मकर राशि वालों को बुद्धि और विवेक से काम लेना होगा। आप कोई नया व्यवसाय और काम आज शुरू कर सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अगर आपके पारिवारिक जीवन में कोई तनाव चल रहा था तो आज आपको उससे छुटकारा मिल सकता है। आज आप अपने परिवार के किसी विवाह योग्य सदस्य के लिए किसी परिचित से बात कर सकते हैं और विवाह प्रस्ताव को मंजूरी दिला सकते हैं। आज आप अपने माता-पिता से आशीर्वाद लेकर जो भी काम करेंगे उसमें आज आपको भरपूर सफलता मिेलेगी। लव लाइफ में आपका प्रेम और सहयोग बना रहेगा। प्रेमी के लिए आप कोई गिफ्ट ले सकते हैं।

आज भाग्य 82% तक मकर राशि वालों के पक्ष में रहेगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें, माखन मिसरी का भोग लगाएं।

कुंभ राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सुखद स्थिति का लाभ मिलेगा
आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए मिश्रित परिणाम लेकर आया है। आज आप अपना निजी काम निपटाते नजर आएंगे और अपने लिए कुछ खरीदारी भी करेंगे। परिवार के कुछ सदस्य आपकी खुशी और उन्नति से ईर्ष्या करेंगे। लेकिन आप आज किसी पर ध्यान देने की बजाय वह करेंगे जो आप करना चाहते हैं, आपके विरोधी और शत्रु आपका अहित नहीं कर पाएंगे। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज कार्यक्षेत्र में सुखद स्थिति का लाभ मिलेगा। कमाई और प्रभाव में भी आज वृद्धि हो सकती है। लेकिन विद्यार्थियों को आज एकाग्रचित्त होकर पढ़ाई में लगना होगा, क्योंकि मन के भटकाव से आज इनकी शिक्षा पर प्रतिकूल प्रभाव हो सकता है।

आज भाग्य 77% तक कुंभ राशि वालों के पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें और छोटी बहन को गिफ्ट दें।

मीन राशि वालों को पूर्व में किए निवेश का लाभ मिलेगा
आज मीन राशि के जातकों का दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। आज आपको आय के कई नए पुराने स्रोत मिलेंगे, लेकिन आपको उनकी पहचान करनी होगी, तभी आप अवसर का लाभ उठा पाएंगे। आज धन का निवेश करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। पूर्व में किए निवेश और कार्य का भी आज मीन राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। शाम को आज आप अपने पिता के साथ किसी पारिवारिक विषय पर चर्चा कर सकते हैं। राजनीति और सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को आज जन समर्थन और सहयोग मिलेगा। इनका सामाजिक और राजनीतिक कद बढेगा।

आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र’ का पाठ करना आज मीन राशि के लिए सुख शांतिदायक रहेगा।

 

scroll to top