Close

CG Accident: सड़क दुर्घटना में प्रधान आरक्षक और सरपंच की मौत, 2 और लोग गंभीर रूप से घायल

गरियाबंद। बीती रात जतमई-घटारानी घूमने के लिए जा रहे 4 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए. ग्राम मोगरा के पास हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला छुरा थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चिल्हाटी सरपंच के प्रतिनिधि अनूप नायक के साथ उनकी कार में सवार होकर ग्राम जैतपुरी सरपंच पुरन कैवर्त, ग्राम पंचायत पतईडीह सरपंच के प्रतिनिधि बाबूलाल यादव और पचपेड़ी थाने में तैनात प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा कार में सवार होकर गरियाबंद जिले स्थित पर्यटन स्थल जतमई-घटारानी घूमने के लिए जा रहे थे.

चारों शुक्रवार शाम 5 बजे गरियाबंद जिले के लिए निकले थे. रात 10.30 बजे के आसपास छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोगरा के पास कार का अगला टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई. दुर्घटना में प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा और ग्राम पतईडीह सरपंच के प्रतिनिधि बाबूलाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जैतपुरी सरपंच पुरन कैवर्त और अनूप नायक गंभीर रूप से घायल हो गए.

आसपास गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना छुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतकों के शव को मर्च्युरी में रखा गया है. आज पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

 

scroll to top