Close

भाजपा के वरिष्ठ नेता और अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री लीलाराम भोजवानी की अंतिम विदाई में पहुंचे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

० कहा, काकाजी का जाना हम सभी के लिए अपूरणीय क्षति

राजनांदगांव।आज भाजपा के वरिष्ठ नेता और अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री लीलाराम भोजवानी को अंतिम विदाई देने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह राजनादगांव में मठपारा मुक्तिधाम पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए लीलाराम भोजवानी के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया। उन्होंने कहा कि हमारे काकाजी लीलाराम भोजवानी का जाना हम सभी के लिए अपूरणीय क्षति है उन्होंने 60 के दशक में जनसंघ के समय से राजनीति के क्षेत्र में काम किया, बतौर पार्षद से लेकर अविभाजित मध्यप्रदेश में पटवा सरकार में श्रम मंत्री और छत्तीसगढ़ राज्य गठन के बाद छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के चेयरमैन के रूप में प्रदेश के विकास में अपना अहम योगदान दिया, 1990 और 1998 में दो बार विधायक रहे और हमेशा आमजनों के हित के लिए काम करते रहे।
आपको बता दें कि वर्तमान में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राजनांदगांव से विधायक भी हैं और लीलाराम भोजवानी उनके विधायक प्रतिनिधि भी थे।

scroll to top