Close

IEEE Women in Engineering पर दो दिवसीय इंटरनेशनल लीडरशिप समिट 25 और 26 को

रायपुर। IEEE Women in Engineering (WIE) इंटरनेशनल लीडरशिप समिट (ILS) Women in Engineering के तहत इंटरनेशनल सेमीनार का आयोजन किया जा रहा है। ये ऑर्गनाइजेशन विज्ञान, इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में महिलाओं के कम प्रतिनिधित्व की समस्या पर काबू पाने की दिशा में प्रयास करता है। छत्तीसगढ़ रायपुर के होटल बेबीलोन कैपिटल में IEEE मध्य प्रदेश खंड के तहत 25 और 26 अगस्त को आयोजित इस सेमिनार में देश -विदेश के विषय विशेषज्ञ इस विषय पर चर्चा करेंगे।

इस संबंध में प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्यक्रम की अध्यक्ष डॉ. विजयलक्ष्मी ने बताया कि आईईईई डब्ल्यूआईई इंटरनेशनल लीडरशिप समिट की घोषणा करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है। इस समिट में दूरदर्शी और प्रतिभाशाली शख्सियत अपने विचार साझा करने और अपने परिवर्तनकारी नेतृत्व के माध्यम से भविष्य के लिए रुपरेखा तैयार करने के लिए एकत्रित होंगे।

इस दो दिवसीय सम्मेलन में नवाचार और उद्यमिता, मानवतावादी, जलवायु परिवर्तन और स्थिरता एवं अंतरिक्ष में महिलाएं नामक चार ट्रैक शामिल हैं। उद्योग, सरकारी संगठन और शिक्षा जगत के लगभग 20 अतिथि उद्घाटन और समापन समारोह में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में चार देशों और भारत के 17 विभिन्न राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले 200 से अधिक प्रतिभागी हैं। जिनमें विभिन्न राज्यों के छात्र, शिक्षक सदस्य और विभिन संस्थानों के सदस्य शामिल हैं।

scroll to top