Close

एंकर मर्डर केस: दृश्यम जैसा मोड़, दफनाएं गए जगह की खुदाई शुरू, होंगे कई खुलासे

कोरबा। एंकर सलमा सुल्ताना खान के हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. पुलिस ने मुख्य आरोपी मधुर साहू द्वारा दफनाएं गए जगह को चिन्हांकित कर खुदाई शुरू कर दी है. पुलिस जिला प्रशासन के समक्ष मुख्य मार्ग पर खुदाई शुरू कर दफन सलमा की तलाश कर रही है. जिसके लिए दर्री मुख्य मार्ग के एक तरफ को ब्लॉक कर दिया गया है. बता दें कि कुसमुंडा निवासी एंकर सलमा 5 साल पहले लापता हुई थी. सलमा की हत्या उसके प्रेमी जिम ट्रेनर मधुर साहू ने अपने साथियों के साथ मिलकर की और शव को दफना दिया था. मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र से पांच साल पहले गायब हुई न्यूज़ एंकर सलमा सुल्ताना खान की हत्या उसके शव को दफना दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों मधुर साहू, कौशल श्रीवास और अतुल शर्मा को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक आरोपी मधुर साहू सलमा का बॉयफ्रेंड है. एंकर की हत्या की कहानी दृश्यम फिल्म की जैसी है. क्योंकि आरोपियों ने 5 साल पहले सलाम की हत्या कर जहां दफना था. अब उस जगह पर फोरलेन रोड बन गया है.


सलमा सुल्ताना लोकल चैनल में न्यूज़ एंकर थी. जहां अचानक लापता हो जाने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कुसमुंडा थाना पुलिस को दी. पुलिस सलमा की तलाश करती रही लेकिन 5 साल बीत जाने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका. फिर इस मामले में अचानक उसकी हत्या की बात सामने आई. यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके बॉयफ्रेंड जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसके एक अन्य साथी ने मिलकर की थी.

आरोपियों ने सलमा की हत्या कर दर्री मुख्य मार्ग भवानी मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान दफना देने की बात सामने आई. पुलिस को जब इस बात की जानकारी लगी तो जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसके दो अन्य साथी फरार हो गए थे. जिसपर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों मधुर साहू, कौशल श्रीवास और अतुल शर्मा को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने खुलासा किया.

 

scroll to top