Close

सिद्धू के सलाहकार मालविंदर ने दिया इस्तीफा, कश्मीर और इंदिरा गांधी पर दिया था विवादित बयान

चंडीगढ़: कश्मीर और इंदिरा गांधी को लेकर विवादित बयान देने वाले मालविंदर सिंह माली ने पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार की भूमिका से इस्तीफा दे दिया है. कांग्रेस आलाकमान की तरफ से सिद्धू पर माली को हटाने का दबाव था. इस्तीफे के साथ जारी किए बयान में माली ने खुद पर हमले की आशंका जताई है.

मालविंदर सिंह माली ने कहा है, ‘’मझ पर हमला हुआ तो इसके लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी, अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल, बिक्रम मजीठिया, आप नेता राघव चड्डा और बीजेपी नेता सुभाष शर्मा आदि बड़े नेता जिम्मेदार होंगे.’’

माली की पोस्ट पर हुआ विवाद

मालविंदर सिंह सोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर भारत विरोधी पोस्ट लिखी थी. साथ ही उन्होंने इंदिरा गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के सलाहकारों को फटकार लगाई थी. वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने पार्टी से बाहर करने की मांग उठा दी.  सिद्धू पार्टी के अंदर तो घिरे ही हैं, विरोधियों को भी निशाना साधने का मौका मिल गया.

माली ने क्या लिखा था?

13 अगस्त को फेसबुक पर मालविंदर सिंह ने लिखा, ‘’कश्मीर पर भारत और पाकिस्तान का कब्जा है.’’ विवाद के बावजूद उन्होंने ना तो सफाई दी ना ही उनपर कोई कार्रवाई हुई. इसके बाद विवाद उठा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर मालविंदर सिंह द्वारा अपलोड किए गए तस्वीर से. फेसबुक पर माली के पेज पर लगी कवर फोटो में इंदिरा गांधी बंदूक पकड़ी हुई और कंकालों के ढेर पर बैठी हुई दिखाई गई थीं.

 

 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, जयपुर के एसएमएस अस्पताल में होगी एंजियोप्लास्टी

One Comment
scroll to top