Close

मंहगाई के खिलाफ आंदोलन छेड़ेगी कांग्रेस, 24 जून को सोनिया गांधी ने बुलाई बड़ी बैठक

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 24 जून को पार्टी के महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई है. उच्च सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस पार्टी आम लोगों से जुड़े महंगाई के मुद्दे पर सड़क पर उतरने की तैयारी कर रही है. सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई बैठक में प्रमुख रूप से इसी मुद्दे पर चर्चा की जाएगी.

केंद्र की मोदी सरकार को घेरने के लिए इस बैठक में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के खिलाफ आंदोलन करने को लेकर कांग्रेस के बड़े नेता रणनीति बनाएंगे.

हाल में ही पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने देशव्यापी प्रदर्शन किया था. लेकिन पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं और कई राज्यों में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार जा चुका है. ऐसे में कांग्रेस एक बार फिर सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रही है.

सूत्रों ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस की ओर से शुरू किए जा रहे सर्वे को लेकर भी चर्चा की जाएगी. इसके अलावा अन्य मौजूदा मुद्दों और राजनीतिक हालातों को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा, जिनमें आगामी विधानसभा चुनाव जैसे मुद्दे भी शामिल हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली यह बैठक 24 जून को सुबह 10 बजे शुरू होगी.

 

यह भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर राहुल गांधी का सरकार पर तंज़, बोले- ये योग दिवस है न कि

One Comment
scroll to top