Close

कोरोना टीकाकरण रोकने की मांग पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने किया मना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर और वाराणसी जिले के दौरे पर रहेंगे. पीएम लगभग सुबह 10.30 बजे सिद्धार्थनगर में उत्तर प्रदेश के नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम दोपहर करीब 1.15 बजे वाराणसी में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ करेंगे. वे वाराणसी के लिए 5200 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे.

अन्य खबरें-

  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन है. अमित शाह आज पहले पुलवामा के लेथपोरा में पुष्पांजलि समारोह में शामिल होंगे और जवानों के साथ समय भी बिताएंगे. शाह शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (एसकेआईसीसी) में सिविल सोसाइटी के प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात भी करेंगे. वह एसकेआईसीसी में शाम 6 बजे से एक रैली को संबोधित करेंगे.
  • एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले अनन्या ड्रग्स से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन एनसीबी के सामने पेश हुईं थी. एनसीबी क्रूज पोत से ड्रग्स मिलने के मामले में जांच कर रही है.
  • 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार आज दिए जाएंगे. उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के हाथों विजेताओं को पुरस्कार दिए जाएंगे. हिंदी सिनेमा कैटेगरी में इस बार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ बेस्ट हिंदी फिल्म चुनी गई है. इस फिल्म में मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बात की गई थी. वहीं कंगना रनौत को दो फिल्मों के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.
  • इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी आराधना मिश्रा की प्रतापगढ़ के बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा दर्ज कराई गई कई प्राथमिकियों को चुनौती देने वाली याचिका पर आज सुनवाई करेगी. 25 सितंबर की घटना के संबंध में प्रतापगढ़ में कई प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

 

यह भी पढ़ें- मोबाइल रिचार्ज करना हुआ महंगा, फोनपे ने ट्रांजेक्शन फीस लेना किया शुरू

One Comment
scroll to top