Close

अमित शाह आज दो दिवसीय दौरे पर आज आएंगे छत्तीसगढ़ , कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे

 

रायपुर। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज छतीसगढ़ के दौरे पर आ रहे है। अमित शाह आज से दो दिनों के लिए छतीसगढ़ में रहेंगे। अमित शाह का यह दौरा बहुत ही अहम माना जा रहा है। जिस प्रकार से बीजेपी ने पहली बार चुनाव की तरीखों का ऐलान होने से पहले 21 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। जिससे छतीसगढ़ की राजनीति में गर्माहट आ गई है। बताया जा रहा है कि वह कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे। पिछले 70 दिनों में शाह का यह चौथा दौरा है।

आपको बता दे कि अमित शाह आज शाम यानि 1 सितंबर को नियमित विमान से राजधानी रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचेंगे। वहां से वो बीजेपी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचकर बीजेपी की बैठके लेंगे। इस बैठक में बीजेपी के आरोप पत्र का जिक्र होगा और रायगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के साथ बस्तर संभाग में दौरे को लेकर भी रणनीति बनाई जा सकती है। इसके अलावा बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट को लेकर भी इस बैठक में चर्चा हो सकती है।

अमित शाह कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए बनाया गया आरोप पत्र साथ लेकर आएंगे। आरोप पत्र समिति ने करीब एक महीने पहले शाह को आरोपों का पुलिंदा दे दिया था। तब से लेकर अब तक इन आरोपों को शाह की निगरानी में एक एजेंसी ने नया रूप दिया है। इसमें क्या-क्या आरोप होंगे, इसके बारे में छत्तीसगढ़ में भी किसी नेता कोई जानकारी नहीं है। वहीं, 2 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम 20 साल बाद भाजपा का आरोप पत्र अमित शाह जारी करेंगे।

 

scroll to top