Close

CM के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा दोनों बेटों के साथ पहुंचे रायपुर ED ऑफिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के पूरे परिवार को ईडी ने बुलाया है. रायपुर के पचपेड़ी नाका पर स्थित ईडी दफ्तर में विनोद वर्मा और उसके परिजन पहुंचे. दोनों बेटों पुनर्वसु, तथागत और बहनोई तुकेंद्र वर्मा को ईडी में पूछताछ के लिए बुलाया गया है और कल गुरुवार को विनोद वर्मा की पत्नी जया वर्मा को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. इन सभी खुद विनोद वर्मा ही ईडी दफ्तर छोड़कर आए है. इसको लेकर विनोद वर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी है. इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते है कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर एजेंसियां चाहे जो कर लें वे सीएम भूपेश बघेल और उनकी टीम के हौसले नहीं तोड़ सकतीं.

विनोद वर्मा ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा ईडी ने अब मेरे परिवार को बुला लिया है. मैं दोनों बेटों पुनर्वसु, तथागत और बहनोई तुकेंद्र वर्मा को ईडी के दफ़्तर छोड़ आया हूं. कल मेरी पत्नी जया को बुलाया गया है. केंद्र सरकार के इशारे पर एजेंसियां चाहे जो कर लें वे भूपेश बघेल और उनकी टीम के हौसले नहीं तोड़ सकतीं.चुनाव जांच एजेंसियों के भरोसे नहीं जीते जा सकते.

ईडी दफ्तर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए विनोद वर्मा ने कहा- उन्होंने कहा कि मैं पहले अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जाता था, फिर कॉलेज छोड़ने जाता था, आज ED ने बुलाया है तो यहाँ भी छोड़ने आया हूँ.जांच पर सहयोग कर रहा हूं, जांच फेयर होना चाहिए है. किस लिए जांच हो रही ईडी बताती नहीं है . अगर वो बताएंगे तो अच्छा रहेगा. कोई सबूत ढूंढ रहे है तो ढूंढ लें. उनको लगता हैं मैंने कोई सबूत बच्चों के सहारे छुपा लिया है तो वो भी जांच कर लें. पूरे परिवार की जांच कर लें मुझे कोई ऐतराज नहीं है.

 

scroll to top