Close

आज का राशिफल 10 सितंबर : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए रविवार का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपनों के साथ सहयोग और विश्वास बनाए रखें, लेकिन आपके परिवार में किसी सदस्य से किसी बात को लेकर फैसला हो सकता है। पारिवारिक गतिविधियों में आपकी रुचि रहेगी। जीवनसाथी से आपको अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा, जिससे यदि रिश्ते में कुछ दूरियां आ गई थी, तो वह भी कम होगी।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आएगा। रचनात्मक विषयों में आप पूरी रुचि दिखाएंगे और आप अपनों को समय देंगे। व्यवसाय में आपको कोई अच्छी सफलता मिल सकती है, लेकिन आप अपनी किसी रुकी हुए डील के फाइनल ना होने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे और वरिष्ठ सदस्यों का मान सम्मान बनाए रखें, नहीं तो समस्या होगी और कुछ आधुनिक प्रयास बढ़ेंगे। आप अपनी वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखें, तभी आप लोगों से अपने काम निकलवा पाएंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपकी संपत्ति में इजाफा होगा। आप कुछ खर्च निवेश पर भी कर सकते हैं और मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज साथी से अपने मन की बात कहने का मौका मिलेगा। विदेश से व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी पद- प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। आपको किसी कानूनी मामले में जीत मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आर्थिक गतिविधियों में पूरा आत्मविश्वास रखेंगे और विभिन्न मामलों में आप साहस से काम लेंगे, लेकिन आपकी आय बढ़ने से आपको खुशी होगी। करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शासन सत्ता का पूरा लाभ लेकर आएगा। आपको यदि किसी काम को लेकर आर्थिक मदद की आवश्यकता होगी, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी, लेकिन व्यवसाय में आप सकारात्मक प्रदर्शन करेंगे। आप किसी योजना पर पूरा ध्यान दें, तभी आपको जीत मिल सकती हैं, लेकिन आप अपने कामों पर पूरा फोकस बनाकर रखना होगा, तभी वह समय से पूरे हो सकेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। व्यापार में लाभ मिलने से आपको खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बड़ों का सहयोग व समर्थन आपके ऊपर बना रहेगा। भगवान के प्रति आस्था व विश्वास बनाए रखें। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलेगा। किसी समझौते पर आपको हस्ताक्षर करने पड़ सकते हैं। महत्वपूर्ण कार्यों को गति मिलेगी। आप अपने कामों में सोच समझकर आगे बढ़े, नहीं तो समस्या हो सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
तुला राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सचित रहना होगा। नहीं तो कुछ मौसमी बीमारी आपको अपनी चपेट में ले सकती है। वाणी में व्यवहार में संयम बनाए रखें। कारोबार कर रहे लोगों को किसी बड़े लक्ष्य की पूर्ति करनी होगी। किसी काम में उसके नीति व नियमों पर आपको पूरा ध्यान देना होगा। छोटों की गलतियों को आप बड़प्पन दिखाते हुए माफ करें और कार्यक्षेत्र में आवश्यकता अनुसार काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। जिम्मेदारी से कार्य करने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार में किसी मागंलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आप मान सम्मान बनाएं रखें। आपको नेतृत्व क्षमता को लाभ मिलेगा और करीबियों का साथ व सहयोग बनाएंगे। मित्रों के साथ आप कुछ यादगार पल व्यतीत करेंगे। आप अपने किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आप किसी से धन उधार लेने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आप अपनी बातों से अपनी एक अलग पहचान बनाएंगे। अधिकारियों का भी आपका पूरा साथ मिलेगा, लेकिन आप किसी अजनबी से धन संबंधित समस्याओं को लेकर बातचीत ना करें, नहीं तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकते हैं और आपकी मेहनत आपके खूब काम आएगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। परिवार में सभी सदस्यों का सहयोग बना रहेगा। किसी सरकारी मोर्चे पर आपका तेज रहेगा और घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपको किसी प्रियजन की ओर से कोई सुख सूचना सुनने को मिल सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कामकाज के मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको जल्दबाजी में किसी भी काम को करने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर पूरा ध्यान बनाए रखें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। आपके किसी कार्य के समय से पूरा न होने से पर भी धैर्य बनाकर रखना होगा। व्यवसाय को लेकर यदि आप थोड़ा परेशान चल रहे हैं, तो उसके लिए आप किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत कर सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
मीन राशि के जो जातक सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत है, उनके कामों में वृद्धि हो सकती है और आप अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी निभाएंगे। आप अपने कामों को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर भी जाने की योजना बना सकते हैं और आपकी कार्य क्षमता बढे़गी और आप किसी महत्वपूर्ण काम को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। कुछ नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी, जिसे आप सावधानी बरतें।

scroll to top