Close

आर्थिक राशिफल: मिथुन और तुला राशि धन के मामले में सावधान रहें, जानें 12 राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 17 सितंबर का दिन विशेष है. इस दिन भाद्रपद मास की शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. इस एकादशी तिथि को परिवर्तिनी एकादशी भी कहा जाता है. आज शुक्रवार है. शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी की पूजा के लिए शुभ माना गया है. आज ग्रहों की चाल मेष से मीन राशि तक के लोगों को प्रभावित कर रही है, जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन की हानि हो सकती है. धन के व्यय में सावधानी बरतें. आज धन से जुड़े कार्यों को पूर्ण करने में बाधा आ सकती है. धैर्य बनाए रखें और योजना बनाकर कार्य करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– तनाव और भ्रम की स्थिति के कारण आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. आज के दिन अचानक लाभ और हानि दोनों का ही योग बना हुआ है. राहु का गोचर आपकी राशि में हो रहा है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन के मामले में आज शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. नए लोगों से व्यापारिक रिश्ते बन सकते हैं. व्यापार में आज लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आलस का त्याग करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– मन को शांत रखने की कोशिश करें. शेयर बाजार में पूंजी का निवेश करना चाहते हैं तो हानि और लाभ का भी आंकलन करें. जल्दबाजी में धन का निवेश न करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन में वृद्धि का योग बन रहा है. आज अचानक धन लाभ की भी स्थिति बन सकती है. या फिर आज के दिन कुछ ऐसे कार्य करेंगे जिनसे भविष्य में धन लाभ की स्थिति बनेगी. आज अहंकार से दूर रहें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– आय में वृद्धि का प्रबल योग बन रहा है. किसी कार्य के पूर्ण होने की स्थिति बन सकती है या फिर नई जॉब आदि की स्थिति बन सकती है. धन के मामले में आज का दिन कुछ मामलों में शुभ साबित होगा.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. या फिर इसकी रूपरेखा बना सकते हैं. धन लाभ प्राप्त होने की स्थिति बनी हुई है. आज धन की बचत की दिशा में भी महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– केतु आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आज के दिन आप धन से जुड़े मामलों में अधिक चितंन और मनन कर सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर पूंजी का निवेश कर सकते हैं या फिर इसकी योजना बना सकते हैं.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन की प्राप्ति के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आज भूमि आदि में धन के निवेश के बारे में सोच सकते हैं. आज छोटी यात्राओं से भी धन लाभ प्राप्त हो सकता है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि में हो रहा है. आज सबसे अधिक हलचल मकर राशि में ही देखने को मिल रही है. आज आपकी राशि में शनि, गुरु और चंद्रमा की युति बनी हुई है. धन के मामले में आज कुछ अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. आज परिश्रम पर विश्वास करें. अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करने की कोशिश करें. आज का दिन धन के मामले में मिला जुला रहेगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज संपर्को का लाभ मिलेगा. रूका हुआ धन प्राप्त होगा. आज किसी नए कार्य को भी आरंभ कर सकते हैं. आज आपको अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का भी अवसर प्राप्त होगा.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: वृषभ, कन्या और तुला राशि वाले सावधान रहें, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top