Close

आर्थिक राशिफल: वृष, मकर और धनु राशि वाले लेन-देन में बरतें सावधानी, 12 राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 21 सितंबर 2021 को आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज से ही आश्विन मास का भी आरंभ हो रहा है. चंद्रमा आज मीन राशि में है. ग्रहों की स्थिति मेष से मीन राशि तक के लोगों को प्रभावित कर रही है, सभी राशियों का आइए जानते हैं, आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के मामले में आज विशेष सावधानी बरतें. आज धोखा भी मिल सकता है. लेनदेन में सतर्कता बरतें. खास तौर पर ऑनलाइन लेनदेन करते समय जल्दबाजी की स्थिति से बचें. आज रूका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें. आत्मविश्वास की कमी न आने दें. जो आपकी प्रतिभा है उसे बेहतर ढंग से बताने और समझाने का प्रयास करें. आय में वृद्धि की स्थिति बनी हुई है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. सहयोगियों का सहयोग प्राप्त करने के लिए आज कुशल प्रबंधन क्षमता का भी प्रदर्शन करना पड़ सकता है. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– मन को शांत रखने की कोशिश करें. आज महत्वपूर्ण विषय पर अचानक बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. ऐसे मामलों में जल्दबाजी न करें. धन का हिसाब किताब, ठीक करने की भी जरूरत है. जरूरत पड़ने पर जानकार और विश्वासपात्र लोगों की मदद लें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- आय में वृद्धि हो सकती है. वाणी और स्वभाव में गंभीरता और विनम्रता लाने का प्रयास करें. आज अपनी योजनाओं को लेकर सावधान रहें. प्रतिद्वंदी हानि पहुंचा सकते हैं. कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो वरिष्ठ लोगों की मदद और मार्गदर्शन प्राप्त करने की कोशिश करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. बीते दिनों किए गए कठोर परिश्रम का आज लाभ मिल सकता है. आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें. सेहत का ध्यान रखें. आय से अधिक व्यय न करें, ये तनाव और चिंता का कारण बन सकता है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. बाजार की स्थिति भी लाभ प्रदान कर सकती है. आज कुछ ऐसा करेंगे, जिससे आने वाले दिनों में धन लाभ हो सकता है. आज का उत्साह से भरे रहेंगे. दूसरों को प्रभावित करने में भी सफलता प्राप्त करेंगे.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें. आज लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है. इसलिए धन के मामले में जल्दबाजी की स्थिति से बचें. आज का दिन महत्वपूर्ण है. अवसर प्राप्त होंगे. इन पर खरा उतरने का प्रयास करें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– धन से जुड़े महत्वपूर्ण मामलों में आज सोच समझ कर निर्णय लेना होगा. आज के दिन धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. अपनी कुशलता और प्रतिभा को दिखाने का अवसर प्राप्त होगा. वरिष्ठ पदों पर बैठे लोगों का सहयोग प्राप्त करने में सफलता हासिल कर सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– परिश्रम के अनुसार फल की प्राप्ति में संशय की स्थिति बनी रहेगी. हताशा और निराशा भी हो सकती है. लेकिन धैर्य को बनाए रखना होगा. आज के दिन किया गया परिश्रम और प्रयास व्यर्थ नहीं जाएगा. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- काम की अधिकता बनी रहेगी. धन लाभ के लिए आज आपको सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करना होगा. आज वाणी दोष से दूर रहें. आज प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. बाजार में निवेश के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. सोच-समझ कर पूंजी का निवेश करें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि में हो रहा है. मीन राशि के स्वामी गुरु मकर राशि में शनि के साथ नीचभंग राजयोग का निर्माण कर रहे हैं. आज धन से जुड़े मामलों में लाभ प्राप्त हो सकता है. नए कार्य को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में गिरावट का दौर, जानें आज के क्रिप्टोकरेंसी प्राइस

One Comment
scroll to top