Close

AIIMS के नर्सिंग स्टाफ से भरी बस पलटी

accident

छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। रायपुर एम्स के नर्सिंग स्टाफ से भरी बस सड़क किनारे खेत में पलट गई है। इस हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि करीब 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि, ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर एम्स के 15 से ज्यादा डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ बस्तर के जगदलपुर घूमने आ रहे थे। वे सभी एक निजी कंपनी की मिनी बस में सवार थे। मंगलवार की सुबह करीब 7 से 8 बजे के बीच भानपुरी इलाके के जुगानी के पास ड्राइवर को झपकी आ गई। जिससे बस अनियंत्रित होकर पहले सड़क किनारे स्थित बिजली के पोल से टकराई, फिर खेत में पलट गई। हादसे में इस टीम के एक सदस्य ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। करीब 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

घायलों का डीमरापाल मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी

इस मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना फौरन भानपुरी थाना के जवानों और एंबुलेंस 108 को दी। मौके पर जवान और एंबुलेंस कर्मी पहुंचे। जिसके बाद सभी घायलों को डीमरापाल मेडिकल कॉलेज लाया गया है। यहां सभी का उपचार जारी है। हालांकि, जिसकी मौत हुई है वह डॉक्टर है या अन्य कोई मेडिकल स्टाफ, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है। नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि, सभी घायलों से उनके नाम और पता की जानकारी ली जा रही है। पूरी जानकारी मिलने के बाद बता पाएंगे।

 

यह भी पढ़े:-अग्रसेन जयंती कार्यक्रम में बोले सीएम- ‘जल्दबाजी में नहीं लेंगे शराबबंदी का फैसला’

One Comment
scroll to top