Close

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. सुरक्षाबल के जवानों और आतंकियों के बीच आज सुबह ये मुठभेड़ हुई. मारा गया आतंकी किस संगठन का है इसकी फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा बल के जवानों का इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी कि, सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के रखमा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलन के बाद ये यहां सर्च ऑपरेशन चलाया.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, “शोपियां जिले के रखमा गांव में सुरक्षा बलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद आज सुबह उन्होंने यहां एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान यहां छिपे बैठे आतंकियों ने सुरक्षा बल के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबल के जवानों की जवाबी फायरिंग में अब तक एक आतंकी मार गिराया गया है. फिलहाल अन्य आतंकियों को पकड़ने के लिए यहां अब भी ये सर्च ऑपरेशन जारी है.”

10 अगस्त को सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने किया था हमला 

बता दें कि, शोपियां में ही आतंकियों ने 10 अगस्त को सीआरपीएफ की एक टीम पर हमला कर दिया था. शोपियां जिले के जैनापोरा गांव  में आतंकियों ने अचानक सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी थी जिसमें एक जवान घायल हो गया था.

One Comment
scroll to top