Close

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज- बढ़ती अर्थव्यवस्था को खराब करना कोई इनसे सीखे

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने ताजा हमला देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्तथा को लेकर किया है. राहुल गांधी ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि दुनिया की सबसे तेजी से आगे बढ़ती अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद किया जाता है कोई मोदी सरकार से सीखे. कोरोना काल में भारत की अर्थव्यवस्था में भारी गिरावट दर्ज की गई है.

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, ” दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती आर्थव्यवस्था को कैसे खराब किया जाता है कोई मोदी सरकार से सीखे.”

बता दें कि मोदी सरकार की ओर से वित्त वर्ष 2021-22 का आम बजट 1 फरवरी को पेश किया जाएगा. बजट सत्र से पहले अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में जुटी हुई है.

इससे पहले राहुल गांधी ने एक और ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला किया था. इस ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को बढ़ावा दे रहे हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि जब प्रधानमंत्री सिर्फ 3-4 लोगों के हित के लिए देश को चलाते हैं तो सिर्फ अमीरों की संपत्ति में इजाफा होता है.

इस दौरान राहुल गांधी ने एक आंकड़ा भी ट्विटर पर साझा किया था. इस आंकड़े में दावा किया गया था कि भारतीय अरबपतियों की संपत्ति में लॉकडाउन के दौरान करीब 35 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है.

scroll to top