Close

दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मंजिंदर सिंग सिरसा रायपुर पहुंचे,हुआ जोरदार स्वागत..कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

रायपुर। दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्री मंजिंदर सिंग सिरसा रविवार को रायपुर पहुंचे विमानतल पर छत्तीसगढ सिक्ख संगठन के अध्यक्ष दलजीत चावला व समाज के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया। वहां से वे सीधे स्टेशन रोड स्थित गुरुद्वारा पहुंचे और मत्था टेका वहां मंजीत सिंह सलूजा, इंदरजीत छाबड़ा, तेजिंदर होरा ने स्वागत किया। पश्चात सिक्ख समाज के सम्मेलन में शामिल होने के लिए मेडिकल कालेज सभागार गए जहां राज्य अल्प संख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह छाबड़ा व साथियों ने स्वागत किया।

सम्मेलन में इतनी बड़ी संख्या में जुटे समाज के लोगों को देखकर उन्होने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यही तो है सिक्ख समाज की पहचान. इसलिए किसी भी प्रकार के ऐसे बयानबाजी या लड़ाई झगड़े से बचें जिससे समाज की छवि पर असर पड़े क्योकि सिक्ख समाज की पहचान हैं सेवा और परोपकार इसलिए मिलजुलकर समाज,प्रदेश व देश की मजबूती के लिए काम करें। पश्चात श्री सिरसा देवेन्द्र नगर चौक पर संचालित होने वाले दवाई के लंगर पहुंचे और जहां हाउसिंग बोर्ड के चेयरमेन एवं विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने स्वागत किया और दवाई के लंगर वितरण के बारे में जानकारी दी तो उन्होने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद काफी अच्छा कार्य है इसे निरंतर जारी रखें। इसके बाद श्री सिरसा समाज के वरिष्ठ सदस्य बलदेव सिंह भाटिया के निवास पहुंचकर लंच किया। सामाजिक व अन्य विषयों पर यहां भी चर्चा हुई। श्री भाटिया के साथ ही वे भिलाई में पिछले दिनों हुए समाज के युवक मलकीत सिंह की हत्या पर उनके निवास पहुंचकर परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। वहां से वे राजनांदगांव में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रवाना हो गए। सोमवार को वे दिल्ली वापस लौटेंगे। श्री सिरसा के साथ पूरे समय सोनू सलूजा,लवली अरोरा, गोल्डी खालसा, अमरजीत सिंह छाबड़ा, मोनू सलूजा, पप्पू सलूजा साथ रहे।

scroll to top