Close

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विमान को यूपी में लैंडिंग की अनुमति नहीं

रायपुर, 4 अक्टूबर 2021। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लखनऊ के प्रवास से पहले ही यूपी के अपर मुख्य सचिव ने एयरपोर्ट प्रबंधन को पत्र लिखा है और कहा है कि लखनऊ के लखीमपुर खीरी में धारा 144 लागू है, इसलिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एयरपोर्ट (चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे) पर आगमन की अनुमति प्रदान न करें. इस पत्र में पंजाब के उप मुख्यमंत्री को भी अनुमति नहीं प्रदान करने की बात कही गई है.

इस आदेश के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि उत्तरप्रदेश की सरकार मुझे राज्य में न आने देने का फरमान जारी कर रही है. क्या उत्तरप्रदेश में नागरिक अधिकार स्थगित कर दिए गए हैं? अगर धारा 144 लखीमपुर में है तो लखनऊ उतरने से क्यों रोक रही है तानाशाह सरकार?

मुख्यंत्री भूपेश के इस ट्वीट के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी एक ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने कहा है कि After trying to illegally stop Smt @priyankagandhi & Shri @DeependerSHooda from reaching Lakhimpur, now the UP Govt has issued orders not allowing Chhattisgarh Shri @bhupeshbaghel‘s flight to land in Lucknow. BJP is pretending as if UP is a totalitarian state under a dictator.

राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

उक्त दोनो ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि प्रियंका, मैं जानता हूँ तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं। न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे।

 

यह भी पढ़ें- क्रूज ड्रग्स पार्टी केस: आज एनसीबी दोबारा आर्यन खान की कस्टडी की करेगी मांग, स्टार किड की बढ़ सकती है मुश्किलें

scroll to top