Close

रिलायंस जिओ का सर्वर ठप्प, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ उपभोक्ता हलाकान परेशान

रायपुर,6 अक्टूबर 2021। व्हाट्सएप फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम यूज़र्स क़रीब 26 घंटे पहले सर्वर डाउन होने से हलाकान परेशान हुए ही थे कि अब सर्वाधिक सफलतम डाटा प्लान के साथ मौजुद जिओ का नेटवर्क ठप्प पड़ गया है।

जिओ के फरवरी 2021 के महीने में मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में मोबाइल ग्राहकों की संख्या 7.66 करोड़ हो गई. जियो सर्किल में पहले स्थान पर कायम है. ट्राई (TRAI) के मुताबिक मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में रिलायंस जियो ने फरवरी 2021 में 3.5 लाख नए ग्राहक जोड़े हैं. अब जियो के 3.37 करोड़ ग्राहक हैं.

सभी ग्राहकों के लिए जिओ सुबह से अबूझ पहेली हो गया बै। ग्राहकों की शिकायत है कि ना तो कॉल जा रही है और ना ही सर्फ़िंग हो रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड करने लगा। इस दौरान हजारों यूजर्स ने जियो के नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जियो का नेटवर्क कई घंटों से काम नहीं कर रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब जियो का नेटवर्क भी डाउन हो गया है।

रिलायंस जियो का आधिकारिक कस्टमर केयर हैंडल @JioCare यूसर्स की शिकायत से भरी पड़ी है। वहीं जियो कस्टमर अधिकारी यूजर्स की शिकायत का जवाब देते हुए खेद जताया है और कुछ घंटे में इसे दुरुस्त करने का आश्वासन दिया है। जियो नेटवर्क के डाउन होने की शिकायत सबसे पहले आज सुबह 9.30 के आसपास दर्ज की गई। इसके बाद जियो नेटवर्क के डाउन होने की कंप्लेन करने वाले यूजर्स की संख्या में तेजी में बढ़ोतरी हुई। जियो नेटवर्क में आई इस गड़बड़ी के कारण ट्विटर पर भी #JioDown ट्रेंड करने लगा।

 

 

यह भी पढ़ें- एसबीआई दे रहा फ्री में आईटीआर भरने की सुविधा, सिर्फ इन 5 डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत, जानें कैसे करना है फाइल?

0 Comments
scroll to top