Close

आर्थिक राशिफल: कन्या और मकर राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 16 अक्टूबर 2021, शनिवार को आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. इस दिन को पापांकुशा एकादशी के नाम से भी जाना जाता है. चंद्रमा का गोचर इस दिन कुंभ राशि में हो रहा है. धन के मामले में शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा आइए जानते हैं, सभी राशियों का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. शनिवार का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. धन के मामले में इस दिन संतुष्टि का भाव रखें और परिश्रम के महत्व को समझें. इस दिन सफलता का यही मंत्र हैं.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– बिजनेस में लाभ प्राप्त करने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. धन की कमी के कारण महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने में मुश्किल आ सकती है. घबराएं नहीं, धैर्य बनाए रखें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. परिश्रम का फल प्राप्त हो सकता है. तरक्की और आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इन अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– तनाव और निराशा के माहौल से बाहर निकलिए, अच्छे अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं. आसपास की चीजों को गंभीरता से समझना होगा. संबंधों का लाभ मिलेगा. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- धन के मामले में सावधानी बरतनी होगी. धन की कमी के कारण कार्यों को पूरा करने में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. नया कार्य आरंभ करने की योजना बना रहे हैं तो निवेश के मामले में जल्दबाजी न करें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन के व्यय को रोकने के लिए किए गए प्रयासों में काफी हद तक सफलता मिल सकती है. धन से जुड़े कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है, लेकिन कठोर परिश्रम करना होगा.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– नकारात्मक विचारों से दूर रहने का प्रयास करें. धन का लोभ न करें. अपनी कुशलता और प्रतिभा में वृद्धि करने का प्रयास करें. सफलता प्राप्त होगी. निवेश सोच- समझ कर ही करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- धन लाभ प्राप्त करने के लिए शनिवार के दिन आपको दो चीजों पर अधिक ध्यान देना होगा. समय प्रबंधन और योजना बनाकर कार्य को करना. इस पर यदि ध्यान दे लिया तो लाभ प्राप्त करने की संभावना काफी हद तक बढ़ जाएगी.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- धन की हानि हो सकती है, इसलिए सावधान रहें. लेनदेन करते समय विशेष सतर्कता बरतें. शनिवार का दिन आपके लिए विशेष है. पुरानी गलतियों से सबक लें. आलस से दूर रहें. तभी लाभ की स्थिति बन सकती है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– उत्साह बना रहेगा. धन के मामले में कोई ठोस योजना बनाकर कार्य को आरंभ कर सकते हैं. शनिवार का दिन लाभ के अवसर भी ला सकता है. गलत कार्यों को करने से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- चंद्रमा का गोचर शनिवार को आपकी राशि में होने जा रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. योजना बनाकर कार्य करें. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे. इसलिए धन से जुड़े मामलों में सावधानी बरतें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– कर्ज लेने का विचार मन में आ सकता है. इससे बचने का प्रयास करें. लाभ के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. इनके तैयार रहना होगा. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क और कन्या राशि वाले न करें ये काम, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top