Close

जगदलपुर में बोले अमित शाह- नहीं होगा नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। प्रदेश में दो चरणों मे मतदान होने है। पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को तो वहीं दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होंगे। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए पार्टियां जोरो-शोरों से तैयारियां कर रही है। इसी बीच आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अमित शाह जगदलपुर और कोंडागांव दौरे पर हैं।

दरअसल, विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए बस्तर में भाजपा स्टार प्रचारकों को चुनावी रणक्षेत्र में उतरने जा रही है। नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम दिन 20 अक्टूबर है। इसके एक दिन पहले आज भाजपा के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव प्रचार अभियान का शुभारंभ किया। इसके साथ ही अमित शाह ने जगदलपुर और कोंडागांव में जनसभा को संबोधित बी किया। जगदलपुर में सभा को संबोदित करते हुए गृहमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और भाजपा के प्रत्याशियों के लिए जीत की अपील की है।

अमित शाह ने कहा की नरेंद्र मोदी ने आदिवासियों के लिए बहुत काम किया। जल जंगल जमीन सुरक्षा पर आदिवासियों के हित का काम किया। जनजातीय मंत्रलाय का बजट बढ़ाया। केंद्रीय विद्यालयों में 40 हजार नई भर्ती के साथ नक्सल इलाको में काम किया जिससे अब प्रभाव कम है। भूपेश सरकार ने 2हजार करोड़ का कोयले में 540 करोड़ का गोठान में 1300 करोड़ का महादेव एप में 5 हजार करोड़ का घोटाला करते देखा है। बघेल ने वादा खिलाफी की, 4 सिलेंडर मुफ्त देने की बात कही और फ्री बिजली गुल कर बस्तर में अंधेरा किया। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण नहीं होगा। ये आदिवासीयो का स्टील प्लांट है। पीएम मोदी ने 27000 करोड़ की योजना इसकी शुरुवात की है। लेकिन, अगर भूपेश बघेल आ गए तो कांग्रेस के एटीएम से पैसे दिल्ली पहुंच जाएगें।

 

scroll to top