Close

ये शेयर 20 अक्टूबर को दे सकते हैं मुनाफा, इन पर रखें नजर

अमेरिकी शेयरों में रात भर की तेजी पर नजर रखने के चलते मंगलवार को घरेलू बाजार में तेजी आई. लेकिन प्रमुख सूचकांकों में तेजी को प्रमुखता से सीमित कर दिया गया क्योंकि बाजार में सात दिनों की निरंतर तेजी के बाद व्यापारी सतर्क थे. सेंसेक्स 0.08 फीसदी की गिरावट के साथ 61,716.05 के स्तर पर बंद हुआ जबकि निफ्टी 0.32 फीसदी की गिरावट के साथ 18,418.75 के स्तर पर बंद हुआ. व्यापक बाजारों में स्मॉलकैप और मिडकैप सूचकांक लाल निशान में बंद हुए.

अधिकांश सेक्टोरल इंडेक्स 4.5 फीसदी तक लुढ़क गए. बीएसई आईटी इंडेक्स ने बेंचमार्क इंडेक्स से बेहतर प्रदर्शन किया, जिसमें लार्सन एंड टुब्रो इंफोटेक इंडेक्स के भीतर सबसे ज्यादा बढ़त वाला स्टॉक रहा, जो इंट्राडे आधार पर 15.93 फीसदी तक बढ़ गया. हम आपको बताने जा रहे हैं कि बुधवार को आपको किन शेयर्स पर नजर रखनी है.

Tata Consultancy Services: टीसीएस ने घोषणा की कि उसने हाल ही में हासिल किए गए बिजनेस ऑफ क्लोज्ड बुक में पॉलिसीधारकों के लिए कस्टमर एक्सपीरियंस को बदलने के लिए हेरिटेज लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, बीमा और पुनर्बीमा सेवाओं की एक यूएस-आधारित प्रोवाइडर के साथ भागीदारी की है.

DCM Shriram:  कंपनी ने Q2 और H1FY22 के लिए तिमाही परिणाम घोषित कर दिए हैं. सालाना आधार पर शुद्ध राजस्व 5 प्रतिशत बढ़कर 2,145 करोड़ रुपये दर्ज किया गया. विनाइल (vinyl) बिजनेस ने सालाना आधार पर 94 फीसदी की बढ़त के साथ रेवेन्यू ग्रोथ में सबसे ज्यादा योगदान दिया. Q2 FY22 के लिए पीएटी 159  करोड़ रुपये दर्ज किया गया था, जो साल-दर-साल आधार पर 33 प्रतिशत सुधारा है.

Bullish MACD Crossover: एमफैसिस, कोफोर्ज, टेक महिंद्रा, मास्टेक और टाटा कम्युनिकेशंस के शेयरों ने मंगलवार के कारोबारी सत्र में तेजी एमएसीडी क्रॉसओवर प्रदर्शित किया. ये शेयर बुधवार को फोकस में रहेंगे.

Bullish Stochastic Crossover: टीसीएनएस क्लोथिंग, ओरेकल, साइएंट और ग्रीव्स कॉटन ने मंगलवार को बुलिश स्टोकेस्टिक क्रॉसओवर बनाया. बुधवार को ये शेयर सकारात्मक रुख के साथ कारोबार कर सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश को संसदीय सचिवों, विधायकों और निगम-मंडल के पदाधिकारियों ने दी शुभकामनाएं

One Comment
scroll to top