Close

आज का राशिफल 23 अक्टूबर : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए नवरात्रि की नवमीं का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार में आप लोगों के साथ किसी जरूरी मुद्दे को लेकर बातचीत कर सकते हैं। आर्थिक विषयों में स्पष्टता आएगी और प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा। आप अपनी भावनाओं पर अंकुश लगाएं, नहीं तो आप अपने धन का काफी हिस्सा खर्च कर सकते हैं। प्रशासन के कार्यों में गति आएगी। निजी विषयों में आप पूरी सामंजस्यता दिखाएंगे और आप अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में कोई कसर ना छोड़ें।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपकी सोच समझ से सभी काम पूरे होंगे। यदि आपने किसी काम को भाग्य के भरोसे किया, तो उसमें भी आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपकी धार्मिक कार्यों के प्रति आस्था बनी रहेगी। परिवार के सदस्यों को भी खुशी होगी। यदि आपने किसी से कुछ कर्ज लिया था, तो आप उसे भी काफी हद तक उतरने में सफल रहेंगे। किसी महत्वपूर्ण लक्ष्य के पूरा होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज के दिन आपके लिए स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज न करें। धैर्य के साथ आप अपने कामों में आगे बढ़ें। मेहमानों की आप आवभगत में आप लगे रहेंगे। आप अपनी शान शौकत को पूरा करने के लिए किसी वस्तु के खरीदारी कर सकते हैं। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाएं रखना होगा। आप आज सहनशीलता से आगे बढ़ेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। संतान से आप यदि किसी काम की उम्मीद लगाएंगे, तो वह उसे पूरी भी अवश्य करेंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आपको साझेदारी में किसी व्यापार को करना अच्छा रहेगा और आप भी यदि किसी को कोई सलाह देंगे, तो वह उसे पर अमल भी अवश्य करेंगे। संतान के करियर को लेकर आपको थोड़ी चिंता सता सकती है। आपकी साख सम्मान में वृद्धि होगी और स्थायित्व की भावना पर आपका पूरा जोर रहेगा। व्यक्तिगत मामले हल होंगे। परस्पर सहयोग का भाव आपके मन में बना रहेगा। निजी जीवन में चल रही समस्याओं को आप किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर ना करें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आपके लिए लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा और आपको अपने साथियों पर भरोसा बनाए रखना होगा। घर में सुख शांति बनी रहेगी। व्यवसाय से जुड़े मामलों को गति मिलेगी। आप अपनी आय और व्यय के लिए बजट बनाएंगे, तो आप भविष्य के लिए कोई धन संचय कर पाएंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई से संबंधित समस्याओं को लेकर अपने सीनियर से बातचीत करनी होगी। आपका मन किसी बड़े नुकसान के कारण मन थोड़ा परेशान रहेगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आपको संतान पक्ष की ओर से अच्छी खबरें सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थी कुछ नया सीखने पर पूरा जोर देंगे। व्यापार की विभिन्न योजनाएं पर आप पूरा ध्यान देंगे। आपको किसी के प्यार की बातों पर ध्यान देने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं। माताजी से किसी किए हुए वादे को आपको पूरा करना होगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। परिवार में आपके करीबी आपका पूरा साथ देंगे और आपको प्रशासनिक मामलों में सावधान रहना होगा। किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिलती दिख रही है। आपको अपने विरोधियों की चालों को समझना होगा, नहीं तो वह आपका कोई नुकसान करा सकती हैं। व्यक्तिगत विषयों पर आपका पूरा फोकस रहेगा और परिवार में आज नए मेहमान का आगमन हो सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए साहस में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपसे कुछ आवश्यक मामले सुधरेंगे। सामाजिकता को बल मिलेगा और मामा पक्ष आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। भाई बंधुओं से आपकी खूब जमेगी और आपको अपरिचित लोगों से दूरी बनाकर रखनी होगी, नहीं तो समस्या हो सकती है। सामाजिक गतिविधियों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपकी छवि और निखरेगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है और स्वास्थ्य के प्रति आपको सचेत रहना होगा, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है। परिवार में यदि सदस्यों में आपसी वाद-विवाद चल रहा है, तो आपको उसे दूर करने की कोशिश करनी होगी, लेकिन उसमें आप दोनों पक्षों के सुनकर ही आगे बढ़े, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपके कुछ विरोधी आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाएंगे और आपका आकर्षण देखकर आपके मित्रों की संख्या में इजाफा होगा। आप अपने डेली रूटीन में कोई बदलाव न करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार होगा और आप अपने आधुनिक सोच से आगे बढ़ेंगे। पद व प्रतिष्ठा बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। रहन-सहन के कामों में आप कुछ वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। किसी व्यक्ति से बहकावे में ना आए, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की लोकप्रियता बढ़ेगी और आपका कोई मित्र आपसे कोई मदद मांग सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में अच्छा रहने वाला है। आप किसी के प्रलोभन में ना आए, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। घर में सामाजस्यता बनाएं रखें, नहीं तो कोई सदस्य आपकी किसी बात का बुरा मान सकते हैं। किसी सरकारी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा, लेकिन किसी से किए हुए वादे को आपको पूरा करना होगा। दान धर्म के कार्य के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी और यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकता है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए बहुत ही सोच विचारकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आर्थिक मामलों में भी आपको सजगता बनाएं रखना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आप टीमवर्क के जरिए किसी काम को समय से पहले पूरा करके देंगे और अधिकारियों से शाबाशी भी पा सकते हैं। विद्यार्थियों को आज शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी। आप किसी से धन उधार ना लें, नहीं तो आपको उसे उतार करना मुश्किल होगा। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा।

scroll to top