Close

शेयर बाजार की आज गिरावट के साथ शुरुआत, सेंसेक्स-निफ्टी में दिखी कमजोरी

शेयर बाजार में बीते दिन गिरावट के साथ क्लोजिंग देखने को मिली. लगातार दो दिन की तेजी के बाद कल शेयर बाजार में 207 अंकों की गिरावट देखी गई. आज भी ग्लोबल बाजारों से मिलेजुले संकेत देखने को मिल रहे हैं और एशियाई बाजारों में तेजी है. वहीं एसजीएक्स निफ्टी में भी तेजी देखने को मिल रही है. आज अक्टूबर वायदा सीरिज की मंथली एक्सपायरी पर भी बाजार की नजर रहेगी.

बाजार की ऐसी रही शुरुआत

आज भी घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत मिक्स्ड रही. सुबह 9 बजकर 22 मिनट पर सेंसेक्स 214.69 अंक यानी 0.35 फीसदी की गिरावट के साथ 60,928.64 पर कारोबार कर रहा था और एनएसई का निफ्टी 58.35 अंक यानी 0.32 फीसदी की गिरावट के साथ 18,152.60 पर ट्रेड कर रहा था.

ग्लोबल मार्केट में ट्रेड मिलाजुला

एशियाई बाजार और अन्य ग्लोबल इंडाइसेज में आज मिलेजुले संकेत देखने को मिल रहे हैं. इसमें जापान का निक्केई सुबह साढ़े सात बजे के बाद करीब 0.91 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा था. सिंगापुर का स्ट्रेट टाइम्स 0.21 फीसदी की तेजी पर था और कोस्पी में मजबूती के साथ कारोबार देखा जा रहा था.

प्री-ओपनिंग में ऐसी रही बाजार की रफ्तार

प्री-ओपनिंग में बाजार में आज मिलाजुला ट्रेड देखा गया और निफ्टी-सेंसेक्स में उतार-चढ़ाव देखा गया. निफ्टी में भी लाल निशान में कारोबार देखा गया और सेंसेक्स की चाल भी सुस्त दिखी.

 

 

यह भी पढ़ें- सोने में निवेश से हो सकती है लक्ष्मी की बरसात, 80,000 रुपये प्रति 10 ग्राम जा सकता है सोने का भाव

One Comment
scroll to top