Close

आर्थिक राशिफल: इन राशियों को हो सकता है बड़ा नुकसान, जानें- सभी राशियों का आर्थिक राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 29 अक्टूबर 2021, शुक्रवार को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज भी पुष्य नक्षत्र कुछ समय तक रहेगा. आज प्रात: 11 बजकर 38 मिनट तक पुष्य नक्षत्र है. चंद्रमा कर्क राशि में मौजूद रहेगा. शुक्रवार को शुभ योग का निर्माण हो रहा है. धन के मामले में आज का दिन मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)– धन लाभ प्राप्त करने के लिए मेहनत से और समय पर कार्यों को पूर्ण करना होगा. आज के दिन व्यस्तताएं अधिक रहेंगी. समय प्रबंधन पर ध्यान देना होगा.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– तनाव के कारण कार्य  क्षमता पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. इस स्थिति से बाहर निकलने का प्रयास करें. कर्ज लेने का विचार मन में आ सकता है. नए कार्य शुरू कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन वादों पर खरा उतरना होगा. इसी में आज के दिन की सफलता भी छिपी हुई है. अधिक उत्साह से बचने का प्रयास करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- चंद्रमा आपकी राशि में ही विराजमान हैं. मन प्रसन्न रहेगा. लेकिन बहुत जल्द ध्यान भटकने की स्थिति भी बन सकती है. धैर्य बनाए रखें और जो जिम्मेदारियां मिली हैं उन्हें समय पर पूरा करने का प्रयास करें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– आज के दिन गलत आदतों के कारण धन की हानि का योग बना हुआ है. धन लाभ प्राप्त करने के लिए आज अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. कर्ज देने का विचार त्याग दें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन की कमी महसूस हो सकती है. आज मान सम्मान प्राप्त होगा. लेकिन धन की कमी के कारण कुछ कार्यों को नहीं कर पाएंगे. निराशा और उदासी से दूर रहने का प्रयास करें. परिश्रम करते रहें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– नकारात्मक सोच रखने वालों से दूरी बनाकर रखें. आज के दिन अवसरों को लाभ में बदलने के लिए कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है. सामने वालों को सम्मान देन का प्रयास करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. नए कार्यों से भी धन प्राप्त कर सकते हैं. व्यापार में वृद्धि हो सकती है. लेकिन गलत कार्यों को करने से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– तनाव की स्थिति से बाहर निकलने का प्रयास करें, नहीं तो आज के दिन मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. आज हानि का भी योग बना हुआ है. धन के मामले में संभलकर रहें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव और देव गुरु बृहस्पति आपकी ही राशि में ही गोचर कर रहे हैं. धन के प्रबंधन पर ध्यान देना होगा. अधिक भावुकता धन के व्यय का कारण भी बन सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– समय पर कार्य पूर्ण करने का प्रेशर बना रहेगा. निवेश से भी आज के दिन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन आय में वृद्धि हो सकती है. कर्ज देने और लेने से बचें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– व्यापार में सफलता प्राप्त करने के लिए आज अधिक परिश्रम करना होगा. स्वयं की लोगों से संपर्क भी करना पड़ सकता है. आज के दिन काम की अधिकता रहेगी. प्रेशर से बचने का प्रयास करें, नहीं तो आज के दिन मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: मेष राशि और तुला राशि वाले सावधान रहें, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top